कश्मीर को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह पर साधा निशाना- सब कुछ नॉर्मल है, है ना?

कश्मीर में सोशल मीडिया के इस्तेमाल करने पर कुछ लोगों पर हुई FIR की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने ट्वीट किया है.

कश्मीर को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह पर साधा निशाना- सब कुछ नॉर्मल है, है ना?

असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • AIMIM नेता ने अमित शाह पर बोला हमला
  • कश्मीर मुद्दे पर ओवैसी ने सरकार को घेरा
  • कश्मीर को लेकर ओवैसी ने अमित शाह पर कसा तंज
नई दिल्ली:

AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीर के मुद्दे पर एक बार फिर अमित शाह पर हमला बोला है. कश्मीर में सोशल मीडिया के इस्तेमाल करने पर कुछ लोगों पर हुई FIR की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने ट्वीट किया है. ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'कश्मीर में सब कुछ नॉर्मल है, है ना? हर दिन कश्मीर से एक उदाहरण सामने आ रहे हैं कि अमित शाह कश्मीर को कितना कम जानते हैं. साथ ही उन्हें VPN तकनीक के बारे में कितनी जानकारी है. अब वो क्रूरता, अयोग्यता और अपमान का नया रिकॉर्ड बना रहे हैं"

5j6silt8गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी लगातार कश्मीर को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर रहे हैं. विदेशी राजदूतों की हालिया जम्मू-कश्मीर यात्रा को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार (PM Narendra Modi Govt) की आलोचना करते हुए AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा था कि अगर उन्होंने कश्मीर जाने का नाम भी लिया तो उन्हें हैदराबाद हवाई अड्डे पर ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करने के केंद्र के फैसले की आलोचना करते हुए हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा था कि तभी से (5 अगस्त, 2019) कश्मीर में इंटरनेट सेवा नहीं है.

JNU Attack: औवेसी बोले- यह इतना बुरा है कि केंद्रीय मंत्री भी असहाय की तरह ट्वीट कर रहे हैं

तेलंगाना में होने वाले शहरी निकाय चुनावों के मद्देनजर नारायणपेट जिले में एक रैली में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को समाप्त करना केंद्र की दूसरी सबसे बड़ी गलती है. उसकी पहली गलती जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री शेख अब्दुल्ला की गिरफ्तारी थी. उन्होंने कहा, 'अनुच्छेद 370 हटे 5-6 महीने हो चुके हैं, लेकिन अभी भी इंटरनेट सेवा बाधित है. प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) ने बड़ी-बड़ी बातें की हैं और कहा है कि वहां विकास होगा, जैसे कि पहले कश्मीर में कुछ नहीं हो रहा था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शाहीन बाग प्रदर्शन: बातचीत से बनेगी बात