अरविंद केजरीवाल और पीएम मोदी में तकरार और बढ़ी, लेकिन नीतीश ने किया किनारा

अरविंद केजरीवाल और पीएम मोदी में तकरार और बढ़ी, लेकिन नीतीश ने किया किनारा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री से जुड़े विवाद पर कुछ भी टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि यह कोई मुद्दा ही नहीं है।

अपने धुर राजनीतिक विरोधी पीएम मोदी की डिग्री विवाद के और गर्माने के बीच नीतीश ने आश्चर्यजनक रूप से कहा, मेरे लिए इस तरह की चीजें कोई मुद्दा नहीं हैं। नीतीश का यह बयान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली द्वारा मीडिया के समक्ष पीएम मोदी की डिग्रियां जारी करने के बाद आया।

नीतीश ने नहीं लिया केजरीवाल का पक्ष
बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से इस मामले में माफी की मांग करते हुए कहा कि केजरीवाल पीएम की शिक्षा के बारे में झूठे बयान दे रहे हैं। नीतीश ने हालांकि इस मुद्दे पर केजरीवाल का कोई पक्ष नहीं लिया, लेकिन उन्होंने कहा कि बीजेपी को बिहार चुनावों के दौरान अपशब्दों के प्रयोग के लिए माफी मांगना चाहिए।
गौरतलब है कि पिछले साल बिहार विधानसभा चुनावों के दौरान नीतीश कुमार और पीएम मोदी के बीच चुनावी रैलियों में जमकर शब्दों के बाण चले थे।

'आप' का आरोप- बीजेपी ने पीएम की फर्जी डिग्रियां दिखाईं
केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी द्वारा सामने रखी गईं पीएम मोदी की डिग्रियां फर्जी हैं और पीएम मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनावों में दायर किए गए हलफनामे में अपनी शैक्षणिक योग्यता के बारे में गलत दावे किए थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com