अरविंद केजरीवाल का बड़ा हमला: दिल्ली सरकार की तरह ही PM न्यायपालिका को ट्रीट कर रहे हैं

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल काफी समय से मोदी सरकार के खिलाफ नहीं बोल रहे थे.

अरविंद केजरीवाल का बड़ा हमला: दिल्ली सरकार की तरह ही PM न्यायपालिका को ट्रीट कर रहे हैं

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम मोदी पर अरविंद केजरीवाल ने साधा निशाना.
  • न्यायपालिका के साथ छेड़छाड़ का लगाया आरोप.
  • दिल्ली सरकार से की तुलना.
नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल काफी समय से मोदी सरकार के खिलाफ नहीं बोल रहे थे. मगर इस बार उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ न सिर्फ बोला है, बल्कि बड़ा आरोप भी लगाया है. सुप्रीम कोर्ट के जजों की नियुक्ति और न्यायिक व्यवस्था पर चल रहे विवाद को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और कहा है कि पीएम मोदी दिल्ली सरकार के साथ जैसे व्यवहार करते हैं, ठीक वैसा ही व्यवहार वह न्यायपालिका के साथ कर रहे हैं. 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के नेता आशुषोष के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- 'प्रधानमंत्री न्यायपालिका के साथ उसी तरह व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह दिल्ली सरकार के साथ व्यवहार करते हैं.'

इससे पहले आप नेता आशुतोष ने ट्वीट किया, ' मोदी ने दिल्ली सरकार के साथ जो किया है, अब वह ठीक न्यायपालिका के साथ वैसा ही कर रहे हैं.' बता दें कि केंद्र सरकार पर न्यायपालिका में हस्तक्षेप के आरोप लग रहे हैं. विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि मोदी सरकार अपने लोगों से हाई कोर्ट भरना चाहती है. वह ऐसे लोगों को जज बनाना चाहती है, जो उनके लिए फिट हो. 

VIDEO: दिल्ली में राशन का OTP घोटाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com