विज्ञापन
This Article is From Jan 28, 2014

फिर विवादों में घिरे अरविंद केजरीवाल, किया राहुल-मोदी पर विवादास्पट री-ट्वीट

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विवादों का चोली-दामन का साथ रहा है, और इस बार वह माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर किए एक री-ट्वीट के चलते विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने सोमवार रात को बॉलीवुड के संगीतकार विशाल डडलानी (@VishalDadlani) का एक ट्वीट अपने पेज (@ArvindKejriwal) से री-ट्वीट किया, जो भाषा को लेकर चौतरफा आलोचनाओं का शिकार हो रहा है।

विशाल डडलानी ने इस ट्वीट में लिखा था, "एक मूर्ख और एक हत्यारे के बीच फंस गए हैं... भारत, अब क्या...?" इस ट्वीट को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के संदर्भ में देखा जा रहा है।

दरअसल, सोमवार रात को एक निजी टीवी चैनल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का साक्षात्कार प्रसारित किया था, जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी की गुजरात सरकार पर वर्ष 2002 के सांप्रदायिक दंगों को 'मदद' देने का आरोप लगाया था। इसी साक्षात्कार के बाद विशाल डडलानी ने यह ट्वीट किया, और अरविंद केजरीवाल ने उसके कुछ समय बाद ही विशाल के ट्वीट को री-ट्वीट कर दिया।

विशाल डडलानी शुरुआत से ही अरविंद केजरीवाल के समर्थक के रूप में सामने आते रहे हैं, और पहले भी उत्तेजक टिप्पणियां करते रहे हैं, लेकिन इस बार अरवंद केजरीवाल द्वारा उनकी टिप्पणी को री-ट्वीट किए जाने से आलोचनाएं होने लगीं।

भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने अरविंद केजरीवाल के री-ट्वीट की निंदा करते हुए कहा कि उनके इस तरह री-ट्वीट का कोई मतलब नहीं था। सार्वजनिक मंच पर उन्हें अपनी भाषा का ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चेतावनी देते हुए कहा कि वह ट्वीट करने से पहले सावधानी बरतें।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी में कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
फिर विवादों में घिरे अरविंद केजरीवाल, किया राहुल-मोदी पर विवादास्पट री-ट्वीट
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com