विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 24, 2021

'मुझे खूब गालियां दीं, बस...' : बेअदबी, ब्लास्ट को लेकर सियासी जंग, केजरीवाल का पंजाब CM पर पलटवार

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बेअदबी के मामले पर सियासत शुरू हो गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बेअदबी और ब्लास्ट के पीछे साजिश होने का आरोप लगाते हुए चन्नी पर हमला बोला.

Read Time: 3 mins

पंजाब के CM ने केजरीवाल को बताया 'भगोड़ा' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब में बेअदबी और लुधियाना विस्फोट के मामले के पीछे साजिश होने का शुक्रवार को आरोप लगाया और कहा कि पंजाब की ‘‘कमजोर सरकार'' कानून-व्यवस्था बनाए रखने में नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में शांति कायम रखने के लिए और दोषियों को पकड़कर सख्त सजा देने के लिए पंजाब में सख्त और ईमानदार सरकार चाहिए. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल को भगोड़ा बताया, जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि चन्नी साहब आपने मुझे भला-बुरा कहा, बस ब्लास्ट पर एक शब्द नहीं बोले.

आप संयोजक केजरीवाल ने लिखा, "पहले बेअदबी, अब बम ब्लास्ट. कुछ लोग पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं, शांति भंग करना चाहते हैं. आज पंजाब में बेहद कमजोर सरकार है, जो आपस में ही लड़ रही है. पंजाब में शांति क़ायम रखने के लिए और दोषियों को पकड़ कर सख़्त सजा देने के लिए पंजाब में सख़्त और ईमानदार सरकार चाहिए."

उन्होंने आगे कहा, "कल लुधियाना में बम ब्लास्ट हुआ. लोग सदमे में हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री ने अभी प्रेस कॉन्फ़्रेन्स की. पंजाब के लोगों को उम्मीद थी कि CM ब्लास्ट पर कुछ बोलेंगे. पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में चन्नी साहब ने ब्लास्ट पर एक शब्द नहीं बोला, बस मुझे खूब गालियां दीं. ऐसे कठिन समय भी ऐसी राजनीति?"

पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. चन्नी ने कहा कि केजरीवाल ने कोर्ट में माफीनामा दिया और बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगी है. वह एक भगोड़े हैं. उनके 10 विधायक उनसे इसलिए अलग हो गए क्योंकि वह ड्रग्स के मुद्दे पर कोई स्टैंड नहीं ले सके.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;