NDTV Exclusive: ऑटो चालक के घर डिनर करने पर बोले केजरीवाल, ''जितनों के घर जा सकता हूं, मैं जाऊंगा'' 

लुधियाना में ऑटो चालकों को संबोधित करते हुए डिनर का मिला था न्योता. देर शाम भगवंत मान और हरपाल चीमा के साथ खाना खाने पहुंचे अरविंद केजरीवाल.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल सोमवार देर शाम लुधियाना में ऑटो ड्राइवर के न्योते पर उसके घर खाना खाने पहुंचे. इस दौरान NDTV ने उनसे EXCLUSIVE बातचीत की. सीएम केजरीवाल ने बताया कि मेरे को भी उम्मीद नहीं थी. ऑटो ड्राइवर के साथ जो मीटिंग चल रही थी, यह खड़े हुए, इन्होंने हाथ उठाया तो मुझे लगा कि ये कोई सवाल पूछेंगे, लेकिन इन्होंने कहा कि क्या मेरे घर खाने के लिए आएंगे? तो मैंने कहा हां ज़रूर आएंगे. इन्होंने बहुत प्यार से बुलाया तो कोई ना कर ही नहीं सकता था. अब मैं, भगवंत जी, हरपाल चीमा जी इनके घर खाने के लिए आए हैं.

पंजाब में ऑटो चालक के घर डिनर करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल, खाने के बाद बोले...

उन्होंने बताया कि जितनों के घर जा सकता हूं, मैं जाऊंगा. यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात होगी. दिलीप तिवारी (ऑटो चालक) को अब मैंने पूरे परिवार के साथ न्योता दिया है कि अब यह मेरे घर पर डिनर करने आएंगे. इनके पिताजी सब्जी की रेहड़ी लगाते हैं, इन्होंने बताया कि मैं अपने पिताजी को भी नहीं बता पाया. अभी थोड़ी देर में पिता जी आएंगे तो उनको पता चलेगा.

'दिल्ली के ऑटो वाले मुझे भाई मानते हैं आज आपसे यही रिश्ता बनाने आया': पंजाब में ऑटो टैक्‍सी यूनियन संवाद में केजरीवाल

वहीं भगवंत मान ने कहा कि हम यहां किसी फायदे के लिए नहीं आए हैं, इसके (ऑटो चालक) प्यार को देख कर आए हैं. चुनाव चलते रहेंगे, लेकिन जिस प्यार से दिलीप तिवारी ने न्योता दिया, कोई कैसे मना करता. 

ऑटो चालक दिलीप तिवारी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं, नर्वस नहीं हूं. मैं अपनी खुशी बयां नहीं कर सकता. मेरे दिल में आया कहने के लिए तो मैंने कह दिया. मैं पार्टी का वॉलिंटियर नहीं हूं, लेकिन इनका बहुत बड़ा फैन हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब चुनाव के लिए अपनी पार्टी की सबसे बड़ी घोषणा की