नीतीश ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को मजबूत किया, PM मोदी ने कमजोर : केजरीवाल

नीतीश ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को मजबूत किया, PM मोदी ने कमजोर : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमला बोला है। उन्होंने कहा, अगर प्रधानमंत्री के पास पैसे हैं तो उसमें से कुछ 'वन रैंक वन पेंशन' को लेकर आंदोलन कर रहे पूर्व सैनिकों को भी दे दें। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने मंगलवार को ही बिहार के लिए 1.25 लाख करोड़ रुपये के विशेष पैकेज की घोषणा की थी।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव से पहले कुछ और बोलते थे और चुनाव के बाद कुछ और बोल रहे हैं। उन्होंने कहा, अगर पीएम चुनाव से पहले ही रिवाड़ी रैली में कह देते हैं कि #OROP के मामले में इंतजार करना पड़ेगा, तो देखते कितने वोट देते।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, नीतीश जी ने मुझे बिहार आने का न्यौता दिया है और मैंने उनके निमंत्रण को स्वीकार किया है। वे जब भी मुझे बुलाएंगे मैं वहां चला जाउंगा।

केजरीवाल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को करीबी बताते हुए कहा, सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई को मजबूत किया, जबकि मोदी सरकार ने इसे कमजोर किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और नीतीश कुमार दिल्ली को पूर्ण राज्य और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए संघर्ष करने को एकजुट दिखे।