विज्ञापन
This Article is From Oct 10, 2012

सोनिया के दौरे के अगले ही दिन हरियाणा में फिर गैंगरेप, एक महीने में 14वीं घटना

कैथल: हरियाणा के कैथल में एक दलित लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। राज्य में एक महीने में बलात्कार की यह 14वीं घटना है।

यह ताजा वारदात उस वक्त हुई है, जब एक दिन पहले ही सोनिया गांधी ने जींद में उस दलित लड़की के परिवार से मुलाकात की थी, जिसने सामूहिक बलात्कार के बाद आत्मदाह कर लिया था। जींद के नरवाना उपमंडल में दो युवकों ने 16-वर्षीय दलित लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था। घटना के बाद लड़की ने मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग लगा ली थी।

पीड़ित ने रोहतक स्थित पोस्ट ग्रेजएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में दम तोड़ दिया था। उसे शनिवार को इस अस्पताल में 90 प्रतिशत जली हालत में नरवाना के सिविल अस्पताल से लाया गया था।

सोनिया ने सच्चाखेड़ा गांव में पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में कहा, दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। काफिले के साथ गांव पहुंचने के बाद सोनिया से जब हरियाणा में हाल में इस तरह की बढ़ती घटनाओं पर टिप्पणी मांगी गई, तो उन्होंने कहा कि ऐसे कृत्य निंदनीय हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
सोनिया के दौरे के अगले ही दिन हरियाणा में फिर गैंगरेप, एक महीने में 14वीं घटना
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com