अन्ना हजारे महाराष्ट्र सरकार की शराब नीति के खिलाफ 14 फरवरी से भूख हड़ताल शुरू करेंगे

अन्ना हजारे सुपरमार्केट और किराना दुकानों में शराब की बिक्री की अनुमति देने वाली महाराष्ट्र सरकार की नीति के विरोध में 14 फरवरी से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू करेंगे.

अन्ना हजारे महाराष्ट्र सरकार की शराब नीति के खिलाफ 14 फरवरी से भूख हड़ताल शुरू करेंगे

अन्ना हजारे 14 फरवरी से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू करेंगे

पुणे (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र सरकार के सुपरमार्केट और किराना दुकानों पर शराब बिक्री की अनुमति देने से सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे बेहद नाराज हैं. उन्होंने बुधवार को कहा कि वह सुपरमार्केट और किराना दुकानों में शराब की बिक्री की अनुमति देने वाली महाराष्ट्र सरकार की नीति के विरोध में 14 फरवरी से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू करेंगे. हजारे ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है. ठाकरे को लिखे अपने पत्र में हजारे ने कहा कि राज्य के लोगों ने मांग की है कि सुपरमार्केट और आस-पड़ोस की दुकानों में शराब की बिक्री की अनुमति देने वाली नीति को तुरंत वापस लिया जाए.

महाराष्ट्र सरकार का सुपरमार्केट में शराब की बिक्री को मंजूरी देना दुर्भाग्यपूर्ण : अन्ना हजारे

हजारे (84) ने एक बयान में कहा कि वह 14 फरवरी को अहमदनगर जिले के रालेगांव सिद्धि से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू करेंगे. हजारे ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए दो पत्र लिखे थे, जिसमें उनसे निर्णय वापस लेने का आग्रह किया गया था, लेकिन इसके बारे में कोई जवाब नहीं मिला.

महाराष्ट्र के पालघर जिले में महज 900 रुपए के लिए बेटे ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने पिछले पत्रों में हजारे ने कहा था कि सुपरमार्केट और किराने की दुकानों में शराब की बिक्री की अनुमति देने का निर्णय राज्य के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है और यह आने वाली पीढ़ियों के लिए खतरनाक साबित होगा.