MLC ने की सैनिकों पर ऐसी टिप्पणी अण्णा हजारे को आया गुस्सा, बताया-नशे में धुत्त

MLC ने की सैनिकों पर ऐसी टिप्पणी अण्णा हजारे को आया गुस्सा, बताया-नशे में धुत्त

अन्ना हजारे (फाइल फोटो)

मुंबई:

सामाजिक कार्यकर्ता अण्णा हजारे ने महाराष्ट्र विधानपरिषद के सदस्य प्रशांत परिचारक की सैनिकों पर विवादित टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की. विधानपार्षद की तुलना नशे में धुत्त व्यक्ति से करते हुए हजारे ने कहा, ‘परिचारक ने सैनिकों और उनकी पत्नियों पर जो टिप्पणी की है, मैं उसकी आलोचना करता हूं. हजारे ने एक बयान में कहा, ‘‘नशे में धुत्त व्यक्ति को एहसास नहीं होता है कि उसने शराब के नशे में क्या कहा है. इसी तरह सत्ता और धन के मद में चूर कुछ राजनीतिक लोगों को पता नहीं कि वे क्या कह रहे हैं. परिचारक उन्हीं में से एक हैं. उन्होंने कहा, परिचारक को पता नहीं होगा कि सैनिकों को दो महीने की छुट्टी मिलती है, जो वह अपने परिवार के साथ गुजारते हैं.

भ्रष्टाचार के विरोध में लड़ाई लड़ने वाले हजारे ने परिचारक को चुनौती दी कि ‘‘वह जमा देने वाली हिमालय की ठंड में रह कर दिखाएं, जहां हमारे सैनिक रहते हैं. उन्होंने कहा, मैंने समाज और राष्ट्र हित में विवाह नहीं किया, इसके बावजूद मैं हमारे जवानों का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा.

हाल ही में शोलापुर में चुनावी सभा के दौरान परिचारक ने राकांपा नेताओं पर कार्यों का श्रेय लेने का आरोप लगाते हुए विवादित उदाहरण दिया था कि एक सैनिक को अपनी पत्नी का टेलीग्राम मिलता है कि वह पिता बन गया है, वह साथी जवानों में मिठाइयां बांटता है, जबकि वह एक साल से अपने घर नहीं गया.

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com