विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2020

मैंने कभी नहीं कहा सुशांत राजपूत की हत्या हुई: अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बुधवार को कहा कि मैंने कभी दावा नहीं किया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 'हत्या' हुई है लेकिन मैं यह जरूर चाहती हूं कि 'मेरे दिवंगत दोस्त' और उसके परिवार को 'न्याय' मिले.

Read Time: 3 mins
मैंने कभी नहीं कहा सुशांत राजपूत की हत्या हुई: अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर उठाए सवाल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बुधवार को कहा कि मैंने कभी दावा नहीं किया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 'हत्या' हुई है लेकिन मैं यह जरूर चाहती हूं कि 'मेरे दिवंगत दोस्त' और उसके परिवार को 'न्याय' मिले. बता दें कि 34 वर्षीय  बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत अवस्था में पाए गए थे. कभी सुशांत की करीबी रहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी पर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा इंसाफ मिला. उन्होंने विरोधियों के नाम एक खत लिखते हुए काफी बातें कहीं. 

यह भी पढ़ें: सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे बोलीं 'मैंने कभी नहीं कहा कि यह मर्डर है', तो एक्टर की बहन ने यूं दिया रिएक्शन

अंकिता  ने लिखा कि मान लिया जाए कि आपको अपनी दोस्‍त के बारे में सबकुछ पता होगा कि उसकी लाइफ और रिलेशनशिप में क्‍या कुछ चल रहा है. यह जानकर अच्‍छा लगा कि आखिर में आप जाग गए. लेकिन अफसोस इस बात का है कि काश, पहले होश आता, ताकि आप अपने दोस्‍त को ड्रग नहीं लेने की सलाह दी होती. अंकिता ने लिखा कि उन्‍हें सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पता था उन्‍होंने सार्वजनिक तौर पर कहा कि सुशांत डिप्रेशन में था.'

अंकिता ने पूछा कि क्या एक डिप्रेस्ड आदमी को ड्रग लेने की सलाह दी जानी चाहिए. उन्होंने रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह खुद को सुशांत का सबसे करीबी बताती हैं, अगर ऐसा था तो उन्हें सुशांत के इलाज के लिए डॉक्टरों से सो ऑर्डिनेट करना चाहिए, लेकिन वह तो सुशांत के लिए ड्रग्स को-ऑर्डिनेट कर रहीं थी. 

यह भी पढ़ें: अध्ययन सुमन ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी ट्रिब्यूट, अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल Video

अंकिता ने कहा कि मीडिया मुझसे बार बार पूछती है कि यह आत्महत्या है या मर्डर. तो मैं आप सबको साफ कर दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है, लेकिन मैं अपने दोस्त और उसके परिवार के लिए इंसाफ जरूर चाहती हूं. उन्होंने लिखा कि एक मराठी होने के नाते राज्य और केंद्र की सरकारें और जांच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि मेरे लिए विधवा और सौतन जैसे शब्दों का इस्तेमाल हुआ जबकि मैं सिर्फ सुशांत की 2016 की मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने के लिए आगे आई थी.   

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा की वो कसम... दौसा नहीं जीता तो मंत्री पद छोड़ दिया
मैंने कभी नहीं कहा सुशांत राजपूत की हत्या हुई: अंकिता लोखंडे
अंतरिक्ष भारत का फ्यूचर प्‍लान, जानिए भारतीय अंतरिक्ष स्‍टेशन में कब जा सकेंगे मानव
Next Article
अंतरिक्ष भारत का फ्यूचर प्‍लान, जानिए भारतीय अंतरिक्ष स्‍टेशन में कब जा सकेंगे मानव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;