आंध्र प्रदेश : कर्नूल में बस और ट्रक की टक्कर, 14 लोगों की मौत, कई जख्मी

कर्नूल में रविवार की सुबह एक भयानक सड़क हादसे में कुल 14 लोगों की मौत हो गई है और चार गंभीर रूप से जख्मी हैं. गाड़ी में कुल 18 लोग थे, इनमें से चार बच्चे बच गए हैं, लेकिन दो की हालत गंभीर हैं. सभी सदमे में हैं.

आंध्र प्रदेश : कर्नूल में बस और ट्रक की टक्कर, 14 लोगों की मौत, कई जख्मी

कुर्नूल में नेशनल हाईवे पर हुए भयंकर सड़क हादसा.

कर्नूल:

आंध्र प्रदेश के कर्नूल में रविवार की सुबह एक भयानक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें कुल 14 लोगों की मौत हो गई है और चार गंभीर रूप से जख्मी हैं. यहां नेशनल हाईवे 44 पर सुबह एक बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई थी. यह घटना कर्नूल जिले के वेलदुर्ती मंडल के मदरपुर गांव में हुई है. 

हादसे में मारे गए लोगों में आठ महिलाएं, पांच पुरुष और एक बच्चा है. ये सभी लोग तीर्थ यात्रा पर थे. जिस मिनी बस में यह सभी लोग सवार थे, वो अनियंत्रित होकर डिवाइडर को ओवररन करते हुए दूसरी ओर से आ रही एक लॉरी से भिड़ गई थी. न्यूज एजेंसी ANI ने बताया कि सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

कुर्नूल के SP ने NDTV को बताया कि इस गाड़ी में कुल 18 लोग थे. गाड़ी के ड्राइवर की भी मौत हो गई है. हादसा कुर्नूल से लगभग 25 किलोमीटर दूर मदापुरम में सुबह 4 बजे के आसपास हुआ.

उन्होंने बताया कि 'यह जत्था चित्तूर जिले के मदनपल्ले से राजस्थान के अजमेर जा रहा था.' हादसा इतना भयंकर था कि यात्रियों के शरीर गाड़ी के ही अंदर बुरी तरह से दब गए थे और शवों को निकालने के लिए मशीनों का सहारा लेना पड़ा.

 इस हादसे में चार बच्चे बच गए हैं, लेकिन उनमें से दो की हालत गंभीर है. वो सदमे में हैं, ऐसे में वो कुछ बता भी नहीं पा रहे. आधार कार्ड और फोन नंबरों के आधार पर पुलिस यात्रियों की जानकारी इकट्ठा कर रही है. 


पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है हादसे के वक्त क्या ड्राइवर को नींद आ रही थी या फिर टायर वगैरह फटने की वजह से हादसा हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अभी शनिवार को ही विजाग में ही एक बस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी.