आंध्र प्रदेश: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना संक्रमित

देशभर में तेजी से कोरोनावायरस के मामले सामने आ रहे हैं. गुरवार को पहली बार भारत में एक ही दिन में कोविड-19 के 30,000 से अधिक मामले सामने आए हैं.

आंध्र प्रदेश: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना संक्रमित

देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना संक्रमित.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण देशभर के कई क्षेत्रों में बढ़ता जा रहा है. गावं से लेकर शहर तक नेताओं, मंत्री और अधिकारियों से लेकर प्राइवेट ऑफिसों, कंपनियों तक में भी कोरोनावायरस (Coronavirus Positive Cases) के मामले सामने आ रहे हैं. इसके बाद अब अनलॉक 1 के बाद खोले गए मंदिरों में भी कोरोना अपने पैर पसारने लगा है. दरअसल, आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (Tirumala Tirupati Devsthanam) के 14 पुजारी गुरुवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 


न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक, ''तिरुपति देवस्थान के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघर ने गुरुवार को मंदिर के पुजारियों, स्वास्थ्य और सतर्कता अधिकारियों के साथ बैठक की और बताया कि मंदिर के 14 पुजारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि देशभर में तेजी से कोरोनावायरस के मामले सामने आ रहे हैं. गुरवार को पहली बार भारत में एक ही दिन में कोविड-19 के 30,000 से अधिक मामले सामने आए हैं. ऐसे में कोविड-19 संक्रमित मामलों की संख्या 9,68,876 पहुंच गई है जब्कि बुधवार को इससे 606 लोगों की मौत हुई है. ऐसे में कुल मौतों का आंकड़ा 24,915 पहुंच गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह 8 बजे तक जारी किए आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 32,695 नए मामले सामने आए.