अमरिंदर सिंह का केजरीवाल पर तंज, कहा- क्या उन्हें गेहूं और धान के बीच का अंतर पता है?

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने अपने आंदोलन को और तेज करने के लिए एक दिन का ‘भारत बंद’ बुलाया है. यह देशव्यापी बंद सुबह 11 बजे से शुरू होकर दोपहर 3 बजे तक रहेगा.

अमरिंदर सिंह का  केजरीवाल पर तंज, कहा- क्या उन्हें गेहूं और धान के बीच का अंतर पता है?

किसानों को लेकर अमरिंदर सिंह और अरविंद केजरीवाल के बीच चल रहा विवाद सोमवार को भी जारी रहा

चंडीगढ़:

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने अपने आंदोलन को और तेज करने के लिए एक दिन का ‘भारत बंद' बुलाया है. यह देशव्यापी बंद सुबह 11 बजे से शुरू होकर दोपहर 3 बजे तक रहेगा. इधर पंजाब के मुख्यमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री के बीच विवाद सोमवार को भी जारी रहा.आज कैप्टन ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए पूछा कि क्या उन्हें गेहूं और धान के बीच का अंतर भी पता है. अमंरिंदर सिंह ने कहा कि एक ऐसा शख्स, जिसने केंद्र सरकार के तीनों विवादित कानूनों को दिल्ली में लागू करने में देरी नहीं लगाई और अब वह सार्वजनिक तौर पर खुद को किसानों का सेवादार कह रहे हैं, जो कि ढकोसले के सिवा कुछ भी नहीं है.


गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सोमवार सुबह सिंघु बॉर्डर पहुंचे थे. वहां उन्होंने कहा कि वह यहां मुख्यमंत्री के तौर पर नहीं बल्कि सेवादार बनकर आए हैं. केजरीवाल ने कहा कि हमारी पूरी सरकार MLA, पार्टी के कार्यकर्ता, और मैं खुद, हम लोग एक सेवादार की तरह किसानों की सेवा में लगे हुए आज हमें मुख्यमंत्री के तौर पर नहीं आया एक सेवादार के तौर पर आया हूं किसानों की सेवा करने के लिए आया हूं किसान 24 घंटे मेहनत करके खून पसीना बहा कर हमारी सेवा कर रहे हैं आज किसान मुसीबत में है हम सब देशवासियों का फर्ज है कि किसानों के साथ खड़े हो और उनकी सेवा करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 सिंह ने केजरीवाल को दिल्ली में किसानों के लिए किए गए एक भी कार्यों का उदाहरण देने की चुनौती देते हुए कहा कि पिछले हफ्ते मीडिया रिपोर्टों का हवाला दिया कि AAP ने खेत कानूनों में से एक को अधिसूचित किया था. केजरीवाल पर किसानों के साथ विरोध प्रदर्शन की शुरुआत में खड़े होने में विफल रहने का आरोप भी लगाया है.