राम मंदिर भूमि पूजन से पहले पूर्व CM अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, कहा- आशा है कि...

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir Bhoomi Pujan) से पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्विटर के माध्यम से टिप्पणी की.

राम मंदिर भूमि पूजन से पहले पूर्व CM अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, कहा- आशा है कि...

भगवान शिव के कल्याण, श्रीराम के अभयत्व व श्रीकृष्ण के उन्मुक्त भाव से सब परिपूर्ण रहें!: अखिलेश यादव

नई दिल्ली:

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir Bhoomi Pujan) से पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्विटर के माध्यम से टिप्पणी की. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भगवान शिव के कल्याण, श्रीराम के अभयत्व व श्रीकृष्ण के उन्मुक्त भाव से सब परिपूर्ण रहें! आशा है वर्तमान व भविष्य की पीढ़ियां भी मर्यादा पुरूषोत्तम के दिखाए मार्ग के अनुरूप सच्चे मन से सबकी भलाई व शांति के लिए मर्यादा का पालन करेंगी. अपने ट्वीट में उन्होंने भगवान श्री राम के अलावा अन्य देवाताओं का भी जयकारा लगाया.  

बता दें कि अयोध्या में आज राम मंदिर भूमि पूजन (Ram mandir bhumi pujan in Ayodhya) का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, पीएम मोदी (PM Modi) के आगमन से पहले सभी तैयारियों को पूरा किया जा चुका है. प्रधानमंत्री 9 बजकर 35 मिनट पर अयोध्या के लिए रवाना होंगे और 11.30 अयोध्या पहुंचेंगे.  

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir Bhoomi Pujan Live Updates: अयोध्या में राम मंदिर का आज होगा भूमिपूजन

पूरा शहर बैनर और पोस्टर से पटा 
अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण एक लंबी सियासी और अदालती लड़ाई के बाद शुरू हो पा रहा है. ऐसे में पीएम मोदी के आगमन से पहले पूरा अयोध्या पोस्टरों और बैनरों से पटा हुआ है. जिस रास्ते से पीएम मोदी, राम मंदिर तक पहुंचेगे, उस पूरे रास्ते पर उन्हें बधाई देने वालों के पोस्टर दिखाई दे रहे हैं. 

तीन घंटे अयोध्या में रहेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इस कार्यक्रम के लिए कुल 3 घंटे अयोध्या में रहेंगे. मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हनुमानगढ़ी पर पूजा करेंगे. दरअसल, माना जाता है कि भगवान हनुमान के आशीर्वाद के बिना भगवान राम (Lord Ram) का कोई काम शुरू नहीं किया जाता है. इस वजह से पीएम मोदी पहले हनुमान भगवान की पूजा करेंगे और उसके बाद भूमि पूजन के लिए जाएंगे.
 

लाखों दीयों की रोशनी से जगमगाई भगवान राम की नगरी अयोध्या


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com