यह ख़बर 07 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अब अजित ने भी दिया रामदेव को समर्थन

खास बातें

  • अजित सिंह ने कहा कि रामदेव का अभियान राजनीतिक नहीं है और वह सिर्फ विदेशों से कालेधन की फौरन वापसी चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बाबाजी लोगों को कालेधन के मुद्दे पर जागरूक कर रहे हैं।
नई दिल्ली:

कालेधन के मुद्दे पर बाबा रामदेव ने गुरुवार को यूपीए की सहयोगी पार्टी आरएलडी के प्रमुख और केंद्रीय उड्डयन मंत्री अजित सिंह से मुलाकात कर इस मुद्दे पर उनका समर्थन मांगा। अजित सिंह ने कहा कि रामदेव का अभियान राजनीतिक नहीं है और वह सिर्फ विदेशों से कालेधन की फौरन वापसी चाहते हैं।

अजित ने कहा कि बाबाजी लोगों को कालेधन के मुद्दे पर जागरूक कर रहे हैं और यह किसी पार्टी का सवाल नहीं है। इससे पहले रामदेव एनसीपी नेता शरद पवार से भी मिले थे। बाबा रामदेव का कहना है कि वह सभी प्रमुख पार्टियों के नेताओं से मिलकर कालेधन के मुद्दे पर समर्थन मांगेंगे। उन्होंने सोनिया गांधी से मिलने के लिए समय भी मांगा है। एनडीटीवी ने रामदेव से पूछा कि क्या वह बोफोर्स के काले धन को वापस लाने की बात करेंगे, तो उन्होंने कहा कि हर तरह के काले धन पर बात होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन मुलाकातों को लेकर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने रामदेव की आलोचना की है। वहीं, शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे ने भी पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में रामदेव पर निशाना साधा है। बाल ठाकरे ने लिखा है कि एक तरफ नेताओं की नीयत पर सवाल उठाना और दूसरी तरफ उनसे मिलकर समर्थन मांगना कितना सही है। 'सामना' ने बाल ठाकरे में लिखा है कि बाबा रामदेव का कालाधन वापस लाने के मुद्दे पर शरद पवार से मिलकर समर्थन मांगना और पवार का बाबा रामदेव को समर्थन देना एक मजाक है।