दिल्ली-एनसीआर में एयरटेल का नेटवर्क डाउन, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने निकाला गुस्सा

दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी भारती एयरटेल को शुक्रवार को सोशल मीडिया पर यूजर के गुस्से का शिकार होना पड़ा. ग्राहकों की शिकायत है कि दिल्ली-एनसीआर में उसका नेटवर्क नहीं मिल रहा.

दिल्ली-एनसीआर में एयरटेल का नेटवर्क डाउन, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने निकाला गुस्सा

देर शाम सोशल मीडिया पर कई लोगों ने एयरटेल का नेटवर्क न होने के बारे में पोस्ट लिखीं...

खास बातें

  • दिल्ली-एनसीआर में कंपनी का नेटवर्क कई घंटे गायब रहा
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने नेटवर्क न होने के बारे में पोस्ट लिखीं
  • एयरटेल देश का सबसे बड़ा मोबाइल ऑपरेटर है
नई दिल्ली:

दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी भारती एयरटेल को शुक्रवार को सोशल मीडिया पर यूजर के गुस्से का शिकार होना पड़ा. ग्राहकों की शिकायत है कि दिल्ली-एनसीआर में उसका नेटवर्क नहीं मिल रहा. देर शाम सोशल मीडिया पर कई लोगों ने एयरटेल का नेटवर्क न होने के बारे में पोस्ट लिखीं और कंपनी पर गुस्सा जाहिर किया.  कंपनी की स्वचालित ग्राहक देखभाल सेवा (आईवीआर) का कहना है कि कुछ तकनीकी कारणों से क्षेत्र के ग्राहक कुछ देर के लिए कॉल और इंटरनेट सेवा का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे. एयरटेल के अधिकारी इस पर टिप्पणी करने के लिए तत्काल उपलब्ध नहीं हो सके हैं.

एक यूजर मोहित शर्मा ने लिखा, "एयरटेल के विज्ञापन में दिखाया जाता है कि उसका नेटवर्क पर्वतों, द्वीपों, समुद्र के भीतर मौजूद है लेकिन सच्चाई यह है कि टॉवर के नीचे भी नेटवर्क नहीं है."
 


एक यूजर संजय बाफना ने लिखा, "तकनीकी कारणो से एयरटेल नेटवर्क दिल्ली-एनसीआर में डाउन है."

एयरटेल देश का सबसे बड़ा मोबाइल ऑपरेटर है और उसके पास दिल्ली में 11.6 मिलियन ग्राहक हैं.  एक यूजर ने बताया कि जब उसने कस्टमर केयर से संपर्क किया तो उसे बताया गया कि नेटवर्क में कुछ तकनीकी दिक्कत है और जल्द ही उसे ठीक कर लिया जाएगा. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com