विज्ञापन
This Article is From Aug 03, 2017

आगरा में चोटी गैंग की दहशत: बुजुर्ग को चोटी काटने वाली समझकर मार डाला, परिजनों ने मांगा इंसाफ

फतेहाबाद के मुटनई गांव में देर रात में एक महिला की चोटी कट गई थी, जिसके बाद सुबह गांव वालों ने एक बुजुर्ग महिला को घूमते देखा और उसे चोटी काटने वाली समझकर बुरी तरह पीटा.

आगरा में चोटी गैंग की दहशत: बुजुर्ग को चोटी काटने वाली समझकर मार डाला, परिजनों ने मांगा इंसाफ
आगरा में चोटी गैंग का कहर
आगरा: राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर में महिलाओं की चोटी काटने का मामला सामने आने के बाद यूपी में भी एक चोटी काटने का मामला सामने आया है. यह मामला सामने आने बाद कुछ लोगों ने एक बुजुर्ग महिला को चोटी काटने वाली समझकर पीट-पीटकर मार डाला. यह घटना आगरा के फतेहाबाद की है. फतेहाबाद के मुटनई गांव में देर रात में एक महिला की चोटी कट गई थी, जिसके बाद सुबह गांव वालों ने एक बुजुर्ग महिला को घूमते देखा और उसे चोटी काटने वाली समझकर बुरी तरह पीटा. बुजुर्ग महिला की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई.

पढ़ें: कौन काट रहा है महिलाओं की चोटी? रहस्‍य से पर्दा हटाने में पुलिस नाकाम- जानें 5 बातें

अंधेरा होने के चलते रास्ता भटक गई थी महिला
मरने वाली बुजुर्ग महिला का नाम माना देवी था और वह उसी गांव की रहने वाली थी.अंधेरा होने के चलते वे रास्ता भटक गईं और बघेल समाज की बस्ती में पहुंच गईं. यहां चारपाई पर एक लड़की सो रही थी. उसी दौरान उस लड़की की नींद टूट गई और अचानक सफेद साड़ी में एक महिला को सामने देख युवती ने शोर मचा दिया. बस्ती के लोग निकल आए. उन्होंने महिला को चुड़ैल समझकर पीटना शुरू कर दिया. इस घटना के बाद बुजुर्ग महिला के परिवारवालों ने थाने में शव रखकर हंगामा किया. महिला के परिवारवालों की कहना है कि वह शौच के लिए गई थी. परिवारवाले अब आरोपी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की. हंगामे के बाद सीओ फतेहाबाद ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

पढ़ें: राजस्थान, हरियाणा के बाद दिल्ली में कोई काट रहा चोटियां, दहशत में महिलाएं

महिला के सिर में डंडा लगा था
डौकी थाना इंस्पेक्टर डीपी शर्मा ने बताया कि महिला विक्षिप्त थी. उसके सिर में डंडा लग गया.  इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

सबसे पहला मामला राजस्थान से सामने आया
गौरतलब है कि सबसे पहले राजस्‍थान के गांवों में चोटी काटने के मामले सामने सामने आए. इसके बाद हरियाणा के झज्जर, मेवात, रोहतक आदि जिले के गांवों में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं हुईं. धीरे-धीरे चोटी काटने की घटनाएं गुरुग्राम और दिल्‍ली के गांवों में भी होने लगी हैं.इन मामलों की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि घटनास्‍थलों पर कोई सुराग नहीं मिल रहे हैं. पीडि़तों के मेडिकल टेस्‍ट में भी कोई असामान्‍य बात नहीं दिखी. ज्‍यादातर पीडि़तों के साथ रहने वालों ने किसी कथित हमलावर को नहीं देखा. केवल पीडि़ता ने ही हमलावर की उपस्थिति को देखने या महसूस करने की बात कही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
आगरा में चोटी गैंग की दहशत: बुजुर्ग को चोटी काटने वाली समझकर मार डाला, परिजनों ने मांगा इंसाफ
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com