BJP - PDP के बीच हुए 'एजेंडा ऑफ अलायंस' को कश्मीरी पंडितों के संगठन ने बताया 'विनाशकारी'

BJP - PDP के बीच हुए 'एजेंडा ऑफ अलायंस' को कश्मीरी पंडितों के संगठन ने बताया 'विनाशकारी'

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बीच मुलाकात की फाइल फोटो

जम्मू:

पनुन कश्मीर ने बीजेपी और पीडीपी के 'एजेंडा ऑफ अलायंस' को 'विनाशकारी' दस्तावेज बताया और कहा कि जम्मू कश्मीर में सरकार गठन के लिए दो दलों के बीच किसी राजनीतिक गठबंधन के आधार के तौर पर इसे खारिज कर दिया जाना चाहिए।

पनुन कश्मीर के अध्यक्ष अजय चरंगू ने कहा, 'यह एक विनाशकारी दस्तावेज है। कोई अस्पष्टता नहीं होनी चाहिए। इसे खारिज कर दिया जाना चाहिए। अगर सरकार बनानी है तो उन्हें देश के राष्ट्रीय हित के मद्देनजर नया गठबंधन एजेंडा तैयार करना चाहिए।'

पनुन कश्मीर 1990 में स्थापित विस्थापित कश्मीरी पंडितों का एक संगठन है जो कश्मीर घटी में रह रहे हिंदुओं के लिए एक सुरक्षित और अलग क्षेत्र की मांग कर रहा है।

पनुन कश्मीर के संयोजक अग्निशेखर ने कहा कि सरकार इस तथ्य को खारिज नहीं कर सकती कि अलगाववादी कैडर सफलतापूर्वक हमारी शिक्षण प्रणाली में सेंध लगा चुके हैं। उन्होंने कहा, 'उन्होंने सफलतापूर्वक शेष भारत में अलगाववादी तत्वों को प्रविष्ट कराया है। जेएनयू का घटनाक्रम आंख खोलने वाला है।'

संगठन का बयान ऐसे दिन आया है जब पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और बैठक को 'बहुत सकारात्मक' करार दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)