विज्ञापन
This Article is From May 15, 2013

IPL सट्टे में 30 लाख गंवा चुके युवक ने चचेरे भाई को अगवा कर मार डाला

मुंबई: मुंबई के वीपी रोड इलाके में रहने वाले एक युवक ने अपने ही 13 साल के चचेरे भाई को अगवा कर उसकी निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने आईपीएल मैच में सट्टा लगाया था, जिसमें वह 30 लाख रुपये हार गया। इसके बाद उसने अपने चचेरे भाई को अगवा कर लिया और जब उसे यह डर हुआ कि वह पहचाना जाएगा, तब उसने भाई की हत्या कर दी।

एमबीए स्नातक हिमांशु रांका ने अपने चचेरे भाई आदित्य का अपहरण किया, ताकि उसके माता-पिता से पैसा वसूल कर वह 30 लाख रुपया चुका सके, लेकिन जब लड़के के माता-पिता ने पुलिस को सूचना दे दी, तो उसने अपने एक अन्य दोस्त विगेश के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

दरअसल, आदित्य के पिता को आदित्य की चप्पलें हिमांशु की उस गाड़ी से मिली, जिसे उसने अपने दोस्त से ली थी। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

जांच में साफ हुआ कि हिमांशु ने अपने दोस्त विगेश के साथ मिलकर आदित्य की हत्या की, दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह भी पता चला है कि विगेश ने पहले आदित्य की कलाई काट दी, लेकिन जब उसे पता चला कि आदित्य की इससे मौत नहीं हुई, तो उसने विगेश को पनवेल ले जाकर आग के हवाले कर दिया।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
IPL सट्टे में 30 लाख गंवा चुके युवक ने चचेरे भाई को अगवा कर मार डाला
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com