विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 16, 2021

आदित्य बिड़ला समूह की सेल्यूलोस इकाई को संयुक्त राष्ट्र से पुरस्कार

कंपनी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है ‘‘संयुक्त राष्ट्र वैश्विक कम्पैक्ट नेटवर्क इंडिया द्वारा आयोजित ‘‘राष्ट्रीय नवोन्मेष एवं टिकाऊ आपूर्ति श्रृंखला पुरस्कार’’ के पहले संस्करण में सेल्यूलोस फाइबर का उत्पादन करने वाले इकाई विजेता बनकर उभरी है.

Read Time: 2 mins
आदित्य बिड़ला समूह की सेल्यूलोस इकाई को संयुक्त राष्ट्र से पुरस्कार
आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला (फाइल फोटो)
मुंबई:

आदित्य बिड़ला समूह की इकाई बिड़ला सेल्यूलोस ने गुरुवार को कहा कि उसे नवोन्मेष और टिकाऊ आपूर्ति श्रृंखला के लिये संयुक्त राष्ट्र से पुरस्कार मिला है. कंपनी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है ‘‘संयुक्त राष्ट्र वैश्विक कम्पैक्ट नेटवर्क इंडिया द्वारा आयोजित ‘‘राष्ट्रीय नवोन्मेष एवं टिकाऊ आपूर्ति श्रृंखला पुरस्कार'' के पहले संस्करण में सेल्यूलोस फाइबर का उत्पादन करने वाले इकाई विजेता बनकर उभरी है. बयान में कहा गया है कि कंपनी के अध्ययन में कपड़ा क्षेत्र में बढ़ते अपशिष्ट की चुनौती का समाधान ढू़ढा गया है.

ग्रसिम इंडस्ट्रीज के प्रबंध निदेशक दिलीप गौर ने कहा, ‘‘यह प्रयास हमारे संयुक्त राष्ट्र के सतत विकास लक्ष्यों (एसडीजी) के साथ प्राथिमकता के साथ जुड़ने के तहत किये गये हैं. ये प्रयास चक्रीय व्यवसायिक तौर-तरीके बनाने के लिये समर्पित हैं. यह प्रयास भागीदारी पर आधारित हैं जो कि सभी पक्षों के लिये मूल्यवर्धन करते हैं.''

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;