बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि जितेंद्र ने उसके साथ जनवरी 1971 में घटना को अंजाम दिया था. उस समय वह 18 साल की थीं जबकि जितेंद्र की उम्र 28 साल थी.

बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज, पुलिस ने शुरू की जांच

जितेंद्र की फाइल फोटो

खास बातें

  • पीड़िता के अनुसार जनवरी 1971 का है मामला
  • पीड़िता ने ई-मेल करके दी शिकायत
  • पुलिस कर सकती है जितेंद्र से पूछताछ
नई दिल्ली:

शिमला पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ महिला के साथ यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया है. पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि जितेंद्र ने उसके साथ जनवरी 1971 में घटना को अंजाम दिया था. उस समय वह 18 साल की थीं जबकि जितेंद्र की उम्र 28 साल थी. पुलिस ने फिलहाल मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली महिला आयोग के 'रेप रोको' आंदोलन को मिला शत्रुघ्न सिन्हा का साथ

शिमला के एसपी ओमापति जामवाल ने कहा कि इस मामले में  पुलिस ने शिकायत को आधार बनाते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है. हम इस मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं. गौरतलब है कि पीड़िता ने पुलिस को ई-मेल कर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए वह पीड़िता को बुलाकर उसका बयान दर्ज कर सकते हैं. अभी तक मामला सिर्फ मिले ई-मेल के आधार पर ही दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: 77 साल की बुजुर्ग के साथ पहले किया रेप, फिर सिर पर मार दी कुल्हाड़ी

जितेंद्र पर उनकी चचेरी बहन ने यह आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि जितेंद्र उन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली से शिमला आए थे. शिमला आने के बाद वह पीड़िता से मिलने के लिए उसके कमरे में आए. और इसी दौरान उन्होंने पीड़िता का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी.

VIDEO: निर्भया फंक


सूत्रों के अनुसार इस मामले में पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद जितेंद्र को भी पूछताछ के लिए बुलाएगी ताकि उनका बयान भी दर्ज किया जाए. (इनपुट पीटीआई से)
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com