यह ख़बर 06 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

आप में झगड़ा : सिसोदिया ने कहा, क्या पार्टी को खत्म करना चाहते हैं योगेंद्र यादव

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की आज एक अहम बैठक होने जा रही है, लेकिन बैठक से पहले ही आम आदमी पार्टी का अंदरूनी झगड़ा सामने आ गया है।

मनीष सिसोदिया ने योगेंद्र यादव के खिलाफ एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि केजरीवाल कुछ साल तक दिल्ली की ही राजनीति करना चाहते थे और सभी उनके लोकसभा चुनाव लड़ने के खिलाफ थे, लेकिन योगेंद्र यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने पर जोर दिया और नतीजा सबके सामने है।

मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि योगेंद्र यादव चिट्ठियों की राजनीति कर रहे हैं। ऐसा करके क्या वह पार्टी खत्म करना चाहते हैं। नवीन जयहिंद के खिलाफ लड़ाई जीतना चाहते हैं या फिर अरविंद केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं।

मनीष सिसोदिया ने यह चिट्ठी योगेंद्र यादव की उस चिट्ठी के जवाब में लिखी है, जिसमें यादव ने लिखा था कि आम आदमी पार्टी व्यक्तिवाद का शिकार हो चुकी है और पार्टी में सारे फैसले एक ही व्यक्ति को ध्यान में रखकर लिए जा रहे हैं। 

मनीष सिसोदिया की चिट्ठी

आदरणीय योगेंद्र भाई,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले 15 दिनों से आपके और नवीन जयहिंद के बीच काफी झगड़ा चल रहा है। निराशा की बात ये है कि आप ये झगड़ा पब्लिक और मीडिया के बीच कर रहे हैं। आप इस विवाद में जबरन अरविंद को भी घसीट रहे हैं। अरविंद पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ने के खिलाफ थे। अरविंद कुछ साल सिर्फ दिल्ली की राजनीति करना चाहते थे, लेकिन आपने पूरे देश में चुनाव लड़ने पर जोर दिया और नतीजा सबके सामने है। पिछले 15 दिनों में आपके व्यवहार से मैं काफी दुखी हुआ हूं। बाकी आप खुद समझदार हैं। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आप क्या करना चाहते हैं, पार्टी ख़त्म करना चाहते हैं, नवीन के खिलाफ लड़ाई जीतना चाहते हैं या फिर अरविंद को खत्म करना चाहते हैं।
आपका
मनीष सिसोदिया