विज्ञापन
This Article is From Dec 15, 2021

VIDEO : UPSC की तैयारी करने वाला युवक तनिष्क शोरूम से अंगूठी चुराकर भागा, पीछा कर पुलिस ने दबोचा

घटना के संबंध में नई दिल्ली के डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि सोमवार को आरोपी युवक तनिष्क के शो रूम में मास्क पहनकर खरीदारी करने के बहाने आया था. इसी बीच वो शख्स एक अंगूठी लेकर भागने लगा. बाद में एक पुलिसकर्मी ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया.

चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के कनॉट प्लेस इलाके में तनिष्क ( Tanishq)  के शोरूम से एक युवक पर आभूषण की चोरी करने का आरोप लगा है. हालांकि, बाद में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. घटना सोमवार दोपहर 1 बजे के करीब की है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक खरीददारी करने के बहाने शोरूम आया था. इसी बीच कर्मचारी से विभिन्न आभूषणों के बारे में पूछताछ करने लगा. तभी मौका देखकर उसने एक अंगूठी की चोरी कर ली और भागने लगा.  इसी बीच इस शख्स को पुलिस कॉन्सटेबल ने दौड़ा कर पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी यूपीएससी की तैयारी कर रहा है. 

गुरुग्राम: करोड़ों की चोरी के मामले में IPS अफसर सस्पेंड, STF कर रही तलाश

घटना के संबंध में नई दिल्ली के डीसीपी दीपक यादव ने बताया कि सोमवार को आरोपी युवक तनिष्क के शो रूम में मास्क पहनकर खरीदारी करने के बहाने आया था. लेकिन स्टॉफ को उस पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी. इसी बीच वो शख्स एक अंगूठी लेकर भागने लगा. इसके बाद मौके पर पहुंचे कॉन्सटेबल राजेंद्र ने दौड़कर उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. आरोपी का नाम प्रवीण उर्फ प्रिंस ( 27 साल ) है. प्रवीण हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है. आरोपी ने बताया की वो यूपीएससी की तैयारी कर रहा है. 

आयकर विभाग ने तमिलनाडु के दो समूहों पर छापे के बाद करोड़ों रुपये की कर चोरी पकड़ी

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे भी कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी मास्क पहने काउंटर के पास आभूषणों के बारे में एक कर्मी से बात करता हुआ दिखाई देता है. इसी बीच मौका देखकर एक अंगूठी अपनी जेब में रख लेता है और भागने लगता है. बाद में पुलिस का एक कर्मी उसे दौड़ कर पकड़ लेता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com