अनंत सिंह के साथ पुलिस मुख्यालय में खुलेआम घूमता रहा अपराधी भूषण सिंह, किसी ने नहीं दिखाई गिरफ्तार करने की हिम्मत

हालांकि इसकी वीडियो फुटेज मीडिया में आने के बाद अब पटना पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं और संबंधित अधिकारियों से पूछा गया है कि आख़िर भूषण सिंह के ख़िलाफ़ कार्रवाई क्यों नहीं हुई.

अनंत सिंह के साथ पुलिस मुख्यालय में खुलेआम घूमता रहा अपराधी भूषण सिंह, किसी ने नहीं दिखाई गिरफ्तार करने की हिम्मत

अनंत सिंह वाइस सैंपल देने पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में अपराध और अपराधी दोनों का हौसला इन दिनों बुलंद है. दूसरी ओर आपको जानकर इस बात की भी हैरानी होगी कि जो अपराधी हैं, जिनके खिलाफ सारे वारंट जारी हो चुके हैं वे खुलेआम पुलिस मुख्यालय में भी घूम सकते हैं. गुरुवार को निर्दलीय विधायक अनंत सिंह  को राज्य पुलिस मुख्यालय में वॉयस सैंपल लिंक देने के लिए बुलाया गया था. लेकिन जब अपने दल बल के साथ अनंत सिंह पहुंचे तो उनके साथ भूषण सिंह नाम का एक ऐसा अपराधी भी न केवल पुलिस मुख्यालय पहुंचा बल्कि डेढ़ घंटे तक वहां घूमता रहा. भूषण सिंह के खिलाफ कई संगीन आरोपों में गिरफ़्तारी के वारंट लंबित है. कई मामलों में वो विधायक अनंत सिंह के साथ भी आरोपी है. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जिस समय अनंत सिंह अपनी वॉयस सैंपल देने आए थे उस समय स्थानीय भंडारा थाने के अधिकारी भी मौजूद थे उनके सामने से भूषण सिंह गुज़र गया लेकिन किसी ने भी गिरफ़्तार करने की हिम्मत नहीं जुटाई.

ठेकेदार की हत्या की साजिश का ऑडियो आया सामने, विधायक अनंत सिंह को नोटिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि इसकी वीडियो फुटेज मीडिया में आने के बाद अब पटना पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं और संबंधित अधिकारियों से पूछा गया है कि आख़िर भूषण सिंह के ख़िलाफ़ कार्रवाई क्यों नहीं हुई. लेकिन सवाल यह है कि आख़िर बिहार पुलिस मुख्यालय में किस तरीक़े की सुरक्षा व्यवस्था है कि एक अपराधी घूमकर चला जाता है, पुलिस मौजूद रहती है जिसको उसके इतिहास के बारे में पूरा पता होता है उसके बावजूद वो कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा नहीं पाते हैं.