दिल्ली से लापता 9 साल की बच्ची की लाश खेत से मिली, किडनैपर्स को पैसा नहीं दे पाया था परिवार

दिल्ली के कल्याणपुरी से लापता बच्ची की लाश गाजियाबाद के एक खेत से मिली है. बच्ची का अपहरण पैसों के लिए किया गया था, लेकिन बच्ची के परिवार की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं थी, जिसके चलते अपहरणकर्ताओं ने बच्ची की हत्या कर दी.

दिल्ली से लापता 9 साल की बच्ची की लाश खेत से मिली, किडनैपर्स को पैसा नहीं दे पाया था परिवार

दिल्ली से लापता बच्ची की लाश गाजियाबाद से मिली

दिल्ली (Delhi) के कल्याणपुरी से किडनैप की गई 9 साल की बच्ची ली लाश गाजियाबाद (Ghaziabad) के मोदी नगर से बरामद हुई है. यह मोदी नगर के भोजपुर गांव के खेत मे मिली है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक- 13 फरवरी को बच्ची अचानक लापता हुई थी, परिवार वालों ने कल्याणपुरी थाने में शिकायत दी थी. किडनैपिंग का मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो सीसीटीवी खंगालने से सुराग मिला जिसके बाद गाजियाबाद और मेरठ में रेड कर दिल्ली पुलिस ने 4 लोगों को पकड़ा. उनसे पूछताछ के बाद बच्ची की लाश को गाजियाबाद से बरामद किया गया.

दिल्ली : पत्नी की हत्या कर शव को पति ने एक बैग में कर दिया पैक, आरोपी गिरफ्तार


आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि बच्ची को किडनैप कर परिवार से पैसे मांगने का प्लान था, हालांकि बच्ची के परिवार की आर्थिक स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है.फिलहाल ऐसा लगता है कि पैसे न मिलने पर बच्ची की हत्या कर खेत मे फेंक दिया गया था. चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कुछ दिन पहले उन्नाव में दो लड़कियों का शव खेत में मिला था, तीसरी की हालत गंभीर थी, जिसकी सेहत में अब सुधार है. एक युवक ने तीनों बहनों को पानी में जहर मिलाकर पिला दिया था, जिसके बाद दो की तो मौत हो गई थी और तीसरी बहन बचा लिया गया.