पानी में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 9 लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

आंध्र प्रदेश में कथित रूप से सैनिटाइजर पीने से 9 कम से कम लोगों की मौत हो गई है. इस बात की जानकारी प्रकासम जिले के एसपी सिद्धार्थ कौशल ने दी है. कुरिचेडू मंडल के मुख्यालय का दौरा करने आए एसपी ने बताया कि मृतक कई दिनों से सैनिटाइजर को पानी या किसी अन्य पेय पदार्थ में मिलाकर पी रहे थे.

पानी में सैनिटाइजर मिलाकर पीने से 9 लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

जिस इलाके में यह घटना हुई वहां शराब की दुकानें कई दिनों से बंद हैं.

नई दिल्ली :

आंध्र प्रदेश में कथित रूप से सैनिटाइजर पीने से 9 कम से कम लोगों की मौत हो गई है. इस बात की जानकारी प्रकासम जिले के एसपी सिद्धार्थ कौशल ने दी है. कुरिचेडू मंडल के मुख्यालय का दौरा करने आए एसपी ने बताया कि मृतक कई दिनों से सैनिटाइजर को पानी या किसी अन्य पेय पदार्थ में मिलाकर पी रहे थे. एसपी ने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि इन सैनिटाइजर में कोई अन्य जहरीला चीज मिलाकर तो नहीं पी जा रही थी. एसपी ने बताया कि उनके परिवार के लोगों का कहना है कि ये सभी मृतक बीते 10 दिनों से सैनिटाइजर पी रहे थे. 

आपको बता दें कि जिस इलाके में यह घटना हुई है वो इस समय कंटेनमेंट जोन में आता है. यहां पर कोरोना वायरस के कई मरीज पाए गए हैं. लॉकडाउन के चलते इलाके में शराब की दुकानें भी बंद कर दी गई हैं. बताया यह भी जा रहा है कि शराब के लती लोग सैनिटाइजर पी रहे थे क्योंकि उसमें भी एल्कोहल की मात्रा पाई जाती है. एक स्थानीय मंदिर के पास दो भिखारी इस घटना के सबसे पहले शिकार बने हैं. वहीं एक तीसरे की मौत सरकारी अस्पताल में हुई है. ये तीनों मौतें गुरुवार की हुई थीं. वहीं बाकी 6 की मौत शुक्रवार की सुबह हुई है. इन सभी की भी हालत सैनिटाइजर पीने के बाद बिगड़ गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)