यह ख़बर 30 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पवार के घर के बाहर 50 अन्ना समर्थक गिरफ्तार

खास बातें

  • सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे का समर्थक होने का दावा करने वाले 50 लोगों को सोमवार को केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार के घर के बाहर प्रदर्शन करते हुए हिरासत में ले लिया गया।
नई दिल्ली:

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे का समर्थक होने का दावा करने वाले 50 लोगों को सोमवार को केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार के घर के बाहर  प्रदर्शन करते हुए हिरासत में ले लिया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनीष कश्यप ने बताया कि कुल 50 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे शरद पवार के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे।

टीम अन्ना ने हालांकि पवार के आवास के बाहर हुए प्रदर्शन से अपने को अलग कर लिया है।

यह विरोध प्रदर्शन छह जनपथ स्थित पवार के आवास पर अपराह्न् 2.20 बजे हुआ, जहां जमा हुए लोग सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे। दिल्ली पुलिस के अधिकारी प्रदर्शनकारियों को एक बस में भरकर तुगलक मार्ग पुलिस थाने ले गए।

इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) की मीडिया समन्वयक अश्वथी मुरलीधरन ने कहा, आईएसी उस विरोध प्रदर्शन से नहीं जुड़ा है। हमने यह विरोध प्रदर्शन नहीं आयोजित किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शरद पवार का घर नई दिल्ली में जनपथ पर स्थित है। इसके पहले शनिवार को अन्ना समर्थकों ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सात रेस कोर्स मार्ग स्थित सरकारी आवास के बाहर प्रदर्शन किया था।