सेल ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लिए 48,200 टन स्टील की आपूर्ति की

ये 341 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेस-वे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के विभिन्न जिलों को आपस में जोड़ रहा है, जिससे प्रदेश की रोड कनेक्टिविटी और अधिक बेहतर हो गई है. 

सेल ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लिए 48,200 टन स्टील की आपूर्ति की

341 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेस-वे उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों को आपस में जोड़ रहा है

नई दिल्ली:

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) (SAIL) ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) के लिए 48,200 टन स्टील की आपूर्ति की है, जिसका उद्घाटन मंगलवार को प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने किया है.  सेल ने इस विशाल परियोजना के लिए टीएमटी-बार, स्ट्रक्चरल और प्लेट जैसे उत्पादों की आपूर्ति की है. ये 341 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेस-वे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के विभिन्न जिलों को आपस में जोड़ रहा है, जिससे प्रदेश की रोड कनेक्टिविटी और अधिक बेहतर हो गई है. 

सेल ने हमेशा देश की घरेलू स्टील जरूरतों को पूरा किया है और देश की उन्नति और विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इससे पहले, राष्ट्रीय महत्व की कई अन्य महत्वपूर्ण परियोजनाओं के साथ-साथ ईस्टर्न एंड वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे, अटल टनल, बोगीबिल, ढोला-सादिया ब्रिजेज इत्यादि समेत विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के निर्माण में सेल स्टील का व्यापक रूप से इस्तेमाल हुआ है. इसके साथ ही सेल अपने प्रोडक्ट बास्केट में वैल्यू-एडेड-प्रोडक्ट के अनुपात में लगातार बढ़ोत्तरी के साथ ही अपने उत्पादन में भी लगातार वृद्धि कर रहा है.

ऑक्सीजन किल्लत के बीच SAIL अध्यक्ष ने कहा- हमारे पास 11 हजार टन का स्टॉक, 15 राज्यों को दे रहे सप्लाई

देश प्रदेश : पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर सियासत शुरू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com