दूल्हा-दुल्हन समेत 43 गेस्ट कोरोनावायरस से हुए संक्रमित, लड़की के पिता के खिलाफ मामला दर्ज

केरल के कासरगोड में एक शादी के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर दूल्हा-दुल्हन समेत 43 गेस्ट कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

दूल्हा-दुल्हन समेत 43 गेस्ट कोरोनावायरस से हुए संक्रमित, लड़की के पिता के खिलाफ मामला दर्ज

दुल्हन के पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

कासरगोड:

केरल के कासरगोड में एक शादी के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर दूल्हा-दुल्हन समेत 43 गेस्ट कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. पुलिस ने इस मामले में दुल्हन के पिता खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दुल्हन के पिता के खिलाफ केरल महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. शादी 17 जुलाई को हुई थी.

पुलिस ने बताया कि शादी समारोह में 50 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे. उन्होंने बताया कि दूल्हा, दुल्हन और 41 अन्य लोग जो इस शादी का हिस्सा बने थे कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि कासरगोड में फिलहाल कोरोना के 658 मामले हैं. 

बता दें कि हाल ही में बिहार में एक शादी में 111 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए और शादी के अगले ही दिन दूल्हे की कोविड-19 से मौत हो गई. पटना के पालीगंज में यह शादी हुई थी. ज़िला प्रशासन के अनुसार शादी 15 जून को हुई थी और अगले ही दिन दूल्हे की मौत हो गई थी. शादी में शामिल हुए कुछ लोगों में कोरोना के लक्षणों की शिकायत थी जिसके बाद बारातियों का ग्रुप सैंपल लिया गया था, जहां 9 लोग संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद कुछ और लोगों के संक्रमित होने की जानकारी मिली.

परिवार के मुताबिक दूल्हा शादी से पहले गाड़ी के जरिए दिल्ली से बिहार आया था. बिहार पहुंचने के बाद वह कुछ दिनों तक आइसोलेशन में भी रहा था. परिवार का कहना है कि शादी से पहले कोरोना के कुछ लक्षण नजर आने लगे थे. शादी के अगले दिन ही उसकी मौत हो गई. अंतिम संस्कार में शामिल हुए इलाके के स्थानीय दुकानदार, सब्जी विक्रेता और हलवाई की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव है, जिसके बाद प्रशासन की चिंता बढ़ी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  बिहार में शादी में शामिल 111 लोग कोरोना संक्रमित, दूल्हे की मौत