अमेरिका में 21 वर्षीय भारतीय मूल के छात्र की गोली मारकर हत्या: रिपोर्ट

अमेरिका रविवार (स्थानीय समय) के दिन पर काम से लौटते समय अज्ञात हमलावरों ने भारतीय मूल के छात्र को गोली मार उसकी हत्या कर दी.

अमेरिका में 21 वर्षीय भारतीय मूल के छात्र की गोली मारकर हत्या: रिपोर्ट

जूड चाको पार्ट-टाइम काम भी करता था.

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक 21 वर्षीय भारतीय मूल के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. खलीज टाइम्स ने सोमवार को बताया कि मृतक छात्र की पहचान जूड चाको के रूप में हुई है. रविवार (स्थानीय समय) पर काम से लौटते समय अज्ञात हमलावरों ने भारतीय मूल के छात्र को गोली मार दी थी. रिपोर्ट के मुताबिक, "उसके माता-पिता करीब 30 साल पहले केरल के कोल्लम जिले से अमेरिका चले गए थे."

जूड चाको एक छात्र थे जो पार्ट-टाइम काम भी करते थे. लूट के प्रयास में दो लोगों ने उस पर हमला कर दिया. इस साल इस तरह की यह दूसरी घटना है जिसमें अमेरिका में एक भारतीय मूल के छात्र को निशाना बनाकर हत्या कर दी गई. इससे पहले, आंध्र प्रदेश के एक 24 वर्षीय छात्र की 21 अप्रैल, 2023 को अमेरिका में एक फ्यूल स्टेशन पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, 

पीड़ित की पहचान साईश वीरा के रूप में हुई है जो ओहियो के एक पेट्रोल पंप पर काम करता था. पुलिस ने बताया कि ड्यूटी के दौरान अज्ञात हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने संदिग्ध की तस्वीर भी जारी की थी और आरोपियों की पहचान करने में मदद मांगी थी.

ये भी पढ़ें : अधीर रंजन चौधरी ने कांग्रेस विधायक के इस्तीफे पर तृणमूल कांग्रेस पर साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू ने दिल्ली में केजरीवाल से जल बंटवारे पर चर्चा की



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)