शरारत बनी जानलेवा, बाइक सर्विस कराने गए दोस्त के मलाशय में कंप्रेसर से भरी हवा, 24 वर्षीय युवक की मौत

बेंगलुरु में एक घातक शरारत के कारण 24 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई जब एक दोस्त ने उसकी गुदा में एयर कंप्रेसर उड़ा दिया. गैर इरादतन हत्या के आरोप में शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शरारत बनी जानलेवा, बाइक सर्विस कराने गए दोस्त के मलाशय में कंप्रेसर से भरी हवा, 24 वर्षीय युवक की मौत

हंसी-मजाक के दौरान मुरली ने योगेश के चेहरे पर हवा उड़ा दी.

बेंगलुरु में 24 वर्षीय युवक के लिए एक 'शरारत' जानलेवा साबित हो गई, जिसके दोस्त ने उसके मलद्वार की ओर एयर कंप्रेसर उड़ा दिया, जिससे कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कार सर्विस सेंटर के 23 वर्षीय कर्मचारी मुरली को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

सोमवार को योगेश बाइक सर्विसिंग के लिए उस जगह ले गया जहां उसके दोस्त काम करते थे. उसने उनसे वाहन की समस्याओं को ठीक करने और उसे धोने के लिए कहा.

मुरली बाइक धोकर एयर कंप्रेसर से सुखा रहा था. हंसी-मजाक के दौरान मुरली ने योगेश के चेहरे पर हवा उड़ा दी. योगेश घूम गया और झुक गया. इसके बाद मुरली ने एयर कंप्रेसर पाइप को अपनी पीठ पर, गुदा की ओर मुंह करके पकड़ लिया.

हालांकि पाइप उसके करीब नहीं था, लेकिन हवा का दबाव इतना ज्यादा था कि वह योगेश की गुदा को तोड़ता हुआ मलाशय में चला गया. योगेश लहूलुहान होकर बेहोश हो गया. बुधवार सुबह उनका निधन हो गया.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)