विज्ञापन
This Article is From Dec 10, 2012

गड़बड़ियों में लिप्त है मोदी सरकार : सोनिया

गड़बड़ियों में लिप्त है मोदी सरकार : सोनिया
गुजरात/ सिद्दपुर: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुजरात में चुनावी सरगर्मी को तेज करते हुए नरेंद्र मोदी नीत राज्य सरकार को ‘जनता विरोधी’ करार दिया और आरोप लगाया कि गुजरात में भाजपा नीत सरकार ‘गलत कामों’ में लिप्त है।

वहीं दूसरी ओर, गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के पाटन में एक सभा को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी के आरोपों का जवाब दिया। मोदी ने कहा कि कांग्रेस गुजरात में जो 40 सालों में नहीं कर सकी वह काम उन्होंने 10 साल में कर दिखाया है। मोदी ने यह भी कहा कि वह गुजरात छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले। 2017 में भी वह यहीं दिखेंगे।

सोनिया ने यहां एक चुनावी रैली में कहा, खबरों के अनुसार गलत काम (हेरा फेरी) जारी है (गुजरात में)। हमें (भ्रष्टाचार को लेकर) कैग रिपोर्ट के बारे में जानकारी है। गुजरात में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार है। उन्होंने मोदी सरकार के विकास के मुद्दे पर हमला करते हुए कहा कि यह पूछा जाना चाहिए कि केंद्र की ओर से बिजली मुहैया कराये जाने के बावजूद साढ़े चार लाख से अधिक किसानों को बिजली के कनेक्शन क्यों नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा का क्षेत्र प्रभावित हो रहा है तथा लोग राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति से तंग आ चुके हैं।

सोनिया ने कहा, हमें गुजरात में परिवर्तन लाकर उसे विकास के सही रास्ते पर लाना होगा। हम इसे हासिल करने के लिए प्रयास करेंगे। जनता विरोधी इस सरकार को लोग मुंहतोड़ जवाब देंगे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
"शब्दों का गलत इस्तेमाल हो रहा" : PM मोदी पर खरगे के 'रावण' वाले बयान के बाद कांग्रेस के भीतर से सलाह
गड़बड़ियों में लिप्त है मोदी सरकार : सोनिया
वंदे भारत 2.0 ट्रेन के चालक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत को जीवन का अविस्मरणीय पल बताया
Next Article
वंदे भारत 2.0 ट्रेन के चालक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत को जीवन का अविस्मरणीय पल बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com