अजब-गजब ! कोरिया की हार के बाद घाना के स्टाफ ने रोते हुए खिलाड़ी के साथ ली सेल्फी, वायरल हुआ Video

फीफा विश्व कप (FIFA World Cup) के दौरान कभी-कभी कुछ ऐसे नजारे भी देखने को मिल जा रहे हैं जो फैन्स को हैरान कर रहा है.

अजब-गजब ! कोरिया की हार के बाद घाना के स्टाफ ने रोते हुए खिलाड़ी के साथ ली सेल्फी, वायरल हुआ Video

south korea twitter

फीफा विश्व कप (FIFA World Cup) के दौरान कभी-कभी कुछ ऐसे नजारे भी देखने को मिल जा रहे हैं जो फैन्स को हैरान कर रहा है. अब एक और घटना सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनी है जिसमें  घाना के सपोर्टिंग स्टाफ कोरिया  के खिलाड़ी सोन ह्युंग-मिन (Son Heung-min) के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, कोरिया को घाना ने  3-2 से हरा दिया जिसके बाद कोरिया के खिलाड़ी काफी इमोशनल हो गए. वहीं, सोन ह्युंग-मिन (Son Heung-min) के आंखों से आंसू भी निकल आए. लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को चकित कर दिया.

हुआ ये कि जब कोरिया को घाना की टीम ने हराया तो घाना टीम के सपोर्टिंग स्टाफ कोरिया के खिलाड़ी सोन ह्युंग-मिन के पास गए और उनके साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रही है. 

वहीं, मैच की बात करें तो  टूर्नामेंट के पहले मैच में पुर्तगाल से मिली हार के बाद घाना के लिए इस मैच में जीत बेहद ज़रुरी थी और हुआ भी कुछ ऐसा ही. घाना ने कोरिया को 3-2 से हराकर टूर्नामेंट में खुद को बनाए रखा है. मैच की अगर बात करें तो मैच का पहला हाफ घाना के नाम रहा.


FIFA World Cup: लाइव मैच में मैदान में घुस आया शख्स, दुनिया को दिया यह खास संदेश, देखें Video

घाना ने दो गोल कर कोरिया पर 2-0 की बढ़त बना ली. इसके बाद कोरिया ने दूसरे हाफ में ज़बरदस्त खेल दिखाया और दो गोल कर मैच को 2-2 की बराबरी पर ला खड़ा किया. अब घाना ने भी एक और गोल कर दिया और मैच में 3-2 की बढ़त बना ली. इसके बाद कोरिया ने मैच के आखिरी मिनट तक घाना को फाइट दी. लेकिन मैच को ड्रॉ नहीं करा सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi