विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 24, 2022

अपने फेवरेट क्रीमी वाइट सॉस पास्ता के स्वाद को बढ़ाने के लिए इस इजी हैक को आजमाएं

क्रीमी, चीजी और मिल्की वाइट सॉस पास्ता, पास्ता बनाने के लिए दो सबसे लोकप्रिय सॉस में से एक है. हम में से लगभग सभी ने इसे घर पर बनाने की कोशिश की है और बहुत बार सफल भी हुए हैं.

अपने फेवरेट क्रीमी वाइट सॉस पास्ता के स्वाद को बढ़ाने के लिए इस इजी हैक को आजमाएं

इंटरनेट एक बेहद ही बेहतरीन जगह है, अक्सर हमारे सामने ऐसी जानकारी आती है जो चीजों को देखने का हमारा नजरिया बदल देती है. उदाहरण के लिए, हम सभी ने इंटरनेट पर कई कुकिंग टिप्स और हैक्स वीडियो को देखा और उनका मजा लिया है. उनमें से बहुत से रोज़मर्रा की समस्याओं के अनोखे समाधान सुझाकर हमारे जीवन को आसान बनाने का दावा करते हैं और उनमें से कुछ ऐसा करते भी हैं. मैंने खुद भी, एक सोशल मीडिया ऐप के माध्यम से स्क्रॉल करते हुए इंटरनेट से कई हैक सीखे हैं. इनमें से कुछ हैक सही नही लग सकते हैं जबकि कुछ को ऐसा लगता है कि वे काम करने के लिए बाध्य हैं. हम हाल ही में इसी तरह के कुकिंग हैक मिला, जो ऐसा लग रहा था कि अगर आप व्हाइट सॉस पास्ता को उतना ही पसंद करते हैं, तो यह गेम-चेंजर हो सकता है.

आप भी है बर्गर खाने के शौकीन तो एक बार जरूर आजमाएं इन देसी मसाला वेज बर्गर रेसिपीज को

क्रीमी, चीजी और मिल्की वाइट सॉस पास्ता, पास्ता बनाने के लिए दो सबसे लोकप्रिय सॉस में से एक है. हम में से लगभग सभी ने इसे घर पर बनाने की कोशिश की है और बहुत बार सफल भी हुए हैं. यह इतना मुश्किल भी नहीं है, बस मैदा, दूध और चीज मिलाएं, कुछ सब्जियों में और पास्ता डालें. इटैलियन सीज़निंग और मुट्ठी भर कद्दूकस किए हुए चीज के साथ, व्हाइट सॉस पास्ता आपका स्वाद बढ़ा देता है. हालांकि, क्या होगा अगर हमने आपको बताए कि एक साधारण कुकिंग हैक आसानी से आपके व्हाइट सॉस पास्ता को एक लेवल ऊपर ले जा सकता है, जिससे यह बहुत ज्यादा स्वादिष्ट बन जाता है? जानना चाहते हैं कि हैक क्या है? यह फ्लेवर्ड मिल्क यानि दूध है! हां, आपने सही पढ़ा है. आप वाइट सॉस बनाने के लिए जिस दूध का उपयोग करेंगे उसे  प्याज, तेज पत्ता और लौंग के फ्लेवर वाले दूध का इस्तेमाल कर सकते हैं. एक बार जब इन सारी चीजो का स्वाद दूध में आ जाए हो तो आप इसका उपयोग स्वादिष्ट वाइट सॉस बनाने के लिए कर सकते हैं.

@vyasari_cooks द्वारा एक इंस्टाग्राम वीडियो में, वे इस हैक को एक बिल्कुल स्वादिष्ट और रेस्टोरेंट स्टाइट व्हाइट सॉस पास्ता रेसिपी के साथ शेयर करते हैं. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

वीडियो ने हर जगह फूडीज को इम्प्रेस किया है और कई दर्शकों ने कमेंट किया है कि वे वाइट सॉस पास्ता बनाते समय इस हैक को आजमाने के लिए इंतजार नहीं कर सके. क्या आप इस हैक के बारे में पहले जानते थे? और क्या आप इसे जल्द ही आजमाने वाले हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

हेल्दी ब्रेकफास्ट के लिए मिनटों में बनाएं पनीर स्टफ्ड मूंग दाल चीला- Video Inside

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
अपने फेवरेट क्रीमी वाइट सॉस पास्ता के स्वाद को बढ़ाने के लिए इस इजी हैक को आजमाएं
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;