Viral Video: ब्राइड ने तैयार होते समय खाई मैगी, कहा 'दूल्हा इंतजार करेगा'

Viral Video: इंडियन वेडिंग किसी फेस्टिवल से कम नहीं होती हैं. कई दिनों तक चलने वाले सेलिब्रेशन वाले इवेंट के साथ, हर इंडियन वेडिंग में कई तरह के रीति-रिवाज होते हैं.

Viral Video: ब्राइड ने तैयार होते समय खाई मैगी, कहा 'दूल्हा इंतजार करेगा'

Viral Video: हमने हाल ही में कई ब्राइड को पिज्जा मैकपफ से लेकर पानी पुरी तक कई तरह की चीजें खाते हुए देखा है.

खास बातें

  • ब्राइड हर शादी सेलिब्रेशन में स्टार बनने के लिए तैयार होती हैं.
  • इंस्टाग्राम यूजर्स को यह पसंद आया कि ब्राइड कितनी खाने की शौकीन थी.
  • इस वीडियो को 97.6 हजार लाइक्स मिले.

Viral Video:  इंडियन वेडिंग किसी फेस्टिवल से कम नहीं होती हैं. कई दिनों तक चलने वाले सेलिब्रेशन वाले इवेंट के साथ, हर इंडियन वेडिंग में कई तरह के रीति-रिवाज होते हैं. दुल्हनों के लिए भूख की पीड़ा काफी वास्तविक हो सकती है, क्योंकि वे हर शादी सेलिब्रेशन में स्टार बनने के लिए तैयार होती हैं. सभी वेडिंग के बीच, महत्वपूर्ण बात यह है कि एक क्विक और टेस्टी ट्रीट के साथ भूख के दर्द को कम करना है. हमने हाल ही में कई ब्राइड को पिज्जा मैकपफ से लेकर पानी पुरी तक कई तरह की चीजें खाते हुए देखा है. और अब ऐसी ही एक और यूनिक ब्राइड अपनी शादी की रस्म के लिए तैयार होते हुए मैगी नूडल्स खाते हुए पकड़ी गई! जरा देखो तोः

Rubina Dilaik: देखें रुबीना दिलैक ने कैसे बनाया 'चुल्हे' पर खाना

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @mua_mis_tanuarora हैंडल से शेयर किया गया, जो ब्राइड के मेकअप आर्टिस्ट थे. यह वायरल हो गया है और इसे साझा किए जाने के बाद से 2.9 मिलियन बार देखा गया और 97.6 हजार लाइक्स मिले.

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने इस विंटर डिलाइट के लिए मजे, देखें तस्वीर

रीलों पर साझा की गई छोटी क्लिप में, हम इंडियन ब्राइड को तैयार होने की प्रोसेस में देख सकते हैं. वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति ने उससे पूछा, "क्या लगी है?" जिस पर उसने जवाब दिया, "भूख!" फिर उसने कुछ टेस्टी मैगी नूडल्स खाए और कहा, "दूल्हा इंतजार करेगा!" जब उनसे पूछा गया कि वह दूल्हे को कब तक इंतजार कराएंगी, तो उन्होंने कहा, "एक आधा घंटा. दो भी हो सकते हैं!"

Raveena Tandon: देखें एक्ट्रेस रवीना टंडन के बर्थडे सेलिब्रेशन से टेस्टी ट्रीट

इंस्टाग्राम यूजर्स को यह पसंद आया कि ब्राइड कितनी खाने की शौकीन थी, और यह फैक्ट कि दूल्हे को मैगी नूडल्स का बाउल खत्म करने के लिए इंतजार करने से कोई गुरेज नहीं किया! सुपर रिलेटेबल वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने अपने दोस्तों को टैग किया. "मैं अपनी शादी में," एक यूजर ने कहा, जबकि दूसरे ने लिखा, "मैं भी मैगी लवर हूं!"

Mira Kapoor: मीरा कपूर ने शेयर किया अपना आइडियल विंटर लंच, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपको इंस्टेंट नूडल्स उतना ही पसंद है जितना कि इस खाने वाली ब्राइड को, तो हमारे पास आपके लिए कुछ रेसिपी हैं. मंचूरियन मैगी से लेकर चीज़ मैगी तक, ये स्वादिष्ट रेसिपी मिनटों में आपकी भूख मिटा देगी!