Viral Video: क्या आपने देखा इस विकलांग व्यक्ति का वीडियो, नागपुर में बेचता है सिंधी छोले चावल

स्ट्रीट फूड बेचने वाले एक विकलांग व्यक्ति का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और लोग उसके भाव और उसकी कड़ी मेहनत को देखकर हैरान हो सकते हैं.

Viral Video: क्या आपने देखा इस विकलांग व्यक्ति का वीडियो, नागपुर में बेचता है सिंधी छोले चावल

खास बातें

  • एक विकलांग व्यक्ति का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है.
  • लोग उसके भाव और उसकी कड़ी मेहनत को देखकर हैरान हो सकते हैं.
  • उनका स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड नागपुर शहर में बहुत प्रसिद्ध है.

हमारे दिमाग को झकझोर देने वाली दिलचस्प कहानियों से लेकर दिल को छू लेने वाले वीडियो तक, हम इंटरनेट पर हमेशा ऐसी सामग्री ढूंढ सकते हैं जो हमारा ध्यान आकर्षित करती है! आज हमें एक ऐसी कहानी मिली है जो हमें सिखाती है कि कोई भी परेशानी हमें अपने जीवन को पूरी तरह जीने से नहीं रोक सकती. स्ट्रीट फूड बेचने वाले एक विकलांग व्यक्ति का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और लोग उसके भाव और उसकी कड़ी मेहनत को देखकर हैरान हो सकते हैं. इतना ही नहीं, उनका स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड नागपुर शहर में बहुत प्रसिद्ध है और लोग विशेष रूप से उसके द्वारा बेचे जाने वाले स्ट्रीट फूड को आजमाने आते हैं. हमें विश्वास नहीं है? यहां देखें:

Zafrani Chicken Korma: अपनी अगली शाही दावत के लिए जरूर आजमाएं मुंह में पानी ला देने वाली यह कोरमा रेसिपी

वीडियो में, हम स्ट्रीट फूड विक्रेता को देख सकते हैं, जिसके पास बायां हाथ नहीं है, वह किसी भी सक्षम स्ट्रीट वेंडर की स्पीड और व्यावसायिकता के साथ अपने स्टाल के चारों ओर घूमता है! वह अपने विकलांग हाथ पर प्लेटें रखता है और अपने विकलांग हाथ का उपयोग करके भोजन परोसता है. वह मसालेदार छोले के साथ सिंधी स्टाइल के खास चावल बेच रहा है. वीडियो को अमर सिरोही ने अपने यूट्यूब चैनल Foodie Incarnate के जरिए अपलोड किया था. वीडियो को 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और 387k लाइक्स हैं.

सिंधी छोले चावल के अलावा, वह नागपुर का लोकप्रिय स्ट्रीट फूड तरी पोहा भी बेचते हैं, लेकिन अपने पर्सनल ट्विस्ट के साथ. पोहा को पारंपरिक मसालेदार ग्रेवी से गार्निश करने के बजाय, वह पोहा को अपने सिग्नेचर मसाला छोले - सिंधी छोले चावल और छोले पोहा दोनों के साथ परोसते हैं. यह शख्स पिछले 15 सालों से नागपुर के जरीपटका इलाके में अपना सिग्नेचर स्ट्रीट फूड बेच रहा है.

स्ट्रीट फ़ूड के फलते-फूलते व्यवसाय को संचालित करने वाले विकलांग व्यक्ति के इस वीडियो ने इंटरनेट पर लाखों लोगों को प्रेरित किया है और हमें विश्वास दिलाया है कि जब हम अपना दिल और दिमाग लगाते हैं, तब तक सब कुछ संभव है.

घर पर कैसे बनाएं स्वादिष्ट स्पाइसी आंवला अचार- Recipe Inside Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या महसूस करते हैं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं!