Viral Video: पेस्ट्री शेफ ने चॉकलेट से बनाया फ़ॉस्बॉल टेबल, इंप्रेस हुए फैंस

Viral Video: फुटबॉल का फीवर इस समय हाई है! कतर में होने वाले फीफा विश्व कप को देखने के लिए फुटबॉल फैंस एक्साइटेड हैं, कुछ दिग्गज खिलाड़ी और टीमें प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए जूझ रही हैं.

Viral Video: पेस्ट्री शेफ ने चॉकलेट से बनाया फ़ॉस्बॉल टेबल, इंप्रेस हुए फैंस

Viral Video: पोस्ट के कैप्शन में अमौरी गुइचॉन ने लिखा, "चॉकलेट फूस्बॉल!

खास बातें

  • 2022 के फ़ुटबॉल टूर्नामेंट में कई दिलचस्प चीज़ें पहली बार हुई हैं.
  • खेल के मैदानों में बीयर की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.
  • इस वीडियो को 16.2 मिलियन से अधिक व्यूज मिले.

Viral Video: फुटबॉल का फीवर इस समय हाई है! कतर में होने वाले फीफा विश्व कप को देखने के लिए फुटबॉल फैंस एक्साइटेड हैं, कुछ दिग्गज खिलाड़ी और टीमें प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए जूझ रही हैं. 2022 के फ़ुटबॉल टूर्नामेंट में कई दिलचस्प चीज़ें पहली बार हुई हैं, उदाहरण के लिए, खेल के मैदानों में बीयर की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. लेकिन इसने फ़ुटबॉल फैंस को इवेंट में फूडी ट्विस्ट डालने से नहीं रोका है! जाने-माने पेस्ट्री शेफ अमौरी गुइचॉन ने एक अमेजिंग क्रिएशन के साथ फ़ुटबॉल फ़ीवर का आनंद लेने के लिए इंस्ट्राग्राम का सहारा लिया - पूरी तरह से चॉकलेट से बनी एक लाइफ साइज फ़ॉस्बॉल टेबल. एक नज़र डालेंः

नव्या नवेली नंदा ने भोपाल के इन स्ट्रीट फूड के लिए मजे- Can You Guess

पोस्ट के कैप्शन में अमौरी गुइचॉन ने लिखा, "चॉकलेट फूस्बॉल! विश्व कप के लिए सही समय पर." यह क्लिप इंस्टाग्राम रील्स पर वायरल हो गई है, जिसे 16.2 मिलियन से अधिक व्यूज और 1.1 मिलियन लाइक्स मिले हैं. अनकवर के लिए, फ़ॉस्बॉल को टेबल फ़ुटबॉल के रूप में भी जाना जाता है और मूल रूप से वास्तविक खेल का एक सॉर्ट वर्जन है. गोल करने और पॉइंट जीतने के लिए खिलाड़ियों को मेटल रॉड की मदद से टेबल पर ले जाया जाता है.

वीडियो में, हमने पेस्ट्री शेफ अमौरी गुइचॉन को चॉकलेट से पूरी तरह से एक फ़ॉस्बॉल टेबल तैयार करते हुए देखा. उन्होंने सबसे पहले टेबल के बेस से शुरुआत की, चॉकलेट के बड़े-बड़े स्लैब बनाए और फिर उन्हें खाने योग्य रंगों से पॉलिश और पेंट किया. प्रोसेस का हर स्टेप श्रमसाध्य विवरण के साथ किया गया था और यह विश्वास करना बिल्कुल आश्चर्यजनक था कि फ़ॉस्बॉल टेबल पूरी तरह से चॉकलेट से बनी थी.

9ammdn1o

फ़ॉस्बॉल को टेबल फ़ुटबॉल के रूप में भी जाना जाता है .

पेस्ट्री शेफ अमौरी गुइचॉन ने अपनी स्किल से इंटरनेट को काफी इंप्रेस किया. उनमें से कई ने कमेंट सेक्शन में अपने आइडिया रखे. "वीडियो की शुरुआत में मुझे लगा कि यह एक टैंक का वेस है," एक यूजर ने लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो!" कुछ अन्य लोग सोच रहे थे कि गुइचॉन कितना टेलेंटेड था और यह बिल्कुल सरप्राइज था. एक यूजर ने हंसते हुए कहा, "लास्ट रिवेल यह होगा कि वह हमेशा चॉकलेट से बना है और रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पेस्ट्री शेफ द्वारा बनाई गई फ़ॉस्बॉल टेबल के बारे में आपने क्या सोचा? इस चॉकलेट प्रोसेस के बारे में अपने आइडिया हमें नीचे कमेंट में बताएं.