मुंबई में साइकिल पर डोसा बेचने वाले इस आदमी में आखिर क्या है खास कि वीडियो हो रहा है Viral

इंटरनेट कहानियों का खजाना है - जिस पर अनोखे स्ट्रीट फूड को यूनिक स्टाइल में बचने से लेर दिन को छू लेने वाली कहा​नियां तक मिलती हैं, जो हमें प्रेरित करती हैं.

मुंबई में साइकिल पर डोसा बेचने वाले इस आदमी में आखिर क्या है खास कि वीडियो हो रहा है Viral

खास बातें

  • पिछले 25 सालों से दक्षिण भारतीय इस प्रधान नाश्ते को बेच रहा है!
  • आमची मुंबई का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.
  • एक व्यक्ति 'पिज़्ज़ा डोसा' पकाते हुए दिख रहा है.

इंटरनेट कहानियों का खजाना है - जिस पर अनोखे स्ट्रीट फूड को यूनिक स्टाइल में बचने से लेर दिन को छू लेने वाली कहा​नियां तक मिलती हैं, जो हमें प्रेरित करती हैं हाल ही में एक डोसा विक्रेता के वायरल वीडियो हमारे सामने आया है, जो पिछले 25 सालों से दक्षिण भारतीय इस प्रधान नाश्ते को बेच रहा है!

यूट्यूब चैनल आमची मुंबई का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति 'पिज़्ज़ा डोसा' पकाते हुए दिख रहा है और साइकिल पर डोर-टू-डोर इसे डोसा बेचते हुए देखा जा सकता है! वह इस पिज्जा डोसा को एक तवे पर वेज, शेजवान सॉस, लहसुन की चटनी और ऊपर से कद्दूकस की हुई चीज़ के साथ तैयार करता हैं, जिसे वह एक छोटी सी साइकिल पर बेचता  है. वह 25 सालों से मलाड की गलियों में 60-100 रूपये के बीच विभिन्न प्रकार के डोसा बनाकर बेच रहा है. वीडियो को लगभग 12 मिलिय बार देखा गया है, एक बार देखें:

वीडियो में एक अन्य महिला को भी दिखाया गया है, जो एक नियमित ग्राहक लगती है, जो जाइंट पिज्जा डोसा को खाने की कोशिश करती है और कहती है कि जायके में यह एक नियमित पिज्जा से अलग नहीं हैं! इस वीडियो को दर्शकों से भारी समर्थन मिला जिसमें कई लोगों ने जीवन जीने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की. जबकि एक यूजर ने लिखा, "वह इतनी उदारता से सब कुछ डाल रहा है ... बड़े स्थान ऐसे खुले दिल से सामग्री का उपयोग नहीं करेंगे .... भगवान उसे आशीर्वाद दें." एक अन्य ने लिखा कि कैसे एक छोटी सी जगह में भी उसने स्वच्छता बनाए रख रही है. इस साइकिल डोसा के बारे में आपका क्या कहना है?

अपने विचार हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Carrot Seed Oil: कई बीमारियों का रामबाण इलाज है गाजर के बीज का तेल, जानें 5 अद्भुत लाभ!

Boondi Ladoo Recipe: मीठा खाने के हैं शौकीन तो ट्राई करें हलवाई-स्टाइल बूंदी के लड्डू

9 Surprising Benefits Of Clove: गुणों का खजाना है लौंग, फायदे जान हो जाएंगे हैरान!

Holi 2021: रिफ्रेशिंग फेस्टिव ट्रीट के लिए ट्राई करें ठंडाई फिरनी रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Mushroom Spaghetti: कार्बोनारा सॉस और क्रीम के साथ ट्राई करें स्पेशल डिश, यहां देखें वीडियो