Viral Video: दिल्ली में 'बाबा का ढ़ाबा' वीडियो वारयल होने के बाद, अब 90 साल के बुजुर्ग का Video इंटरनेट पर छाया

Viral Video: दक्षिण दिल्ली में बाबा का ढाबा के नाम से एक स्थानीय फूड स्टाल चलाने वाले बुजुर्ग दंपति का वीडियो वारयल होने के बाद लोगों ने उनका समर्थन किया. तो वही एक और दिल को छू लेने वाला कांजी वाडा बेचने वाले 90 साल के व्यक्ति का वीडियो वारयल हुआ.

Viral Video: दिल्ली में 'बाबा का ढ़ाबा' वीडियो वारयल होने के बाद, अब 90 साल के बुजुर्ग का Video इंटरनेट पर छाया

सोशल मीडिया को सकारात्मक और रचनात्मक उपयोग के लिए रखा जा सकता है

खास बातें

  • सोशल मीडिया को सकारात्मक और रचनात्मक इस्तेमाल के लिए रखा जा सकता है
  • 90 वर्षीय कांजी बड़ा विक्रेता का दिल को छूने वाला वीडियो
  • बुजुर्ग दंपति का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने समर्थन किया

Viral Video: सोशल मीडिया को सकारात्मक और रचनात्मक उपयोग के लिए रखा जा सकता है, और पिछला सप्ताह इस बात का प्रमाण है. नेटिज़ेंस हाल ही में दक्षिण दिल्ली में बाबा का ढाबा के नाम से एक स्थानीय फूड स्टाल चलाने वाले एक बुजुर्ग दंपति का समर्थन करने के लिए निकले. 80 साल के बूढ़े व्यक्ति इस कोरोना महामारी के कारण अपने ग्राहको को खो रहे थे. जिसके चलते वे अपनी जिविका चलाने में असफल हो रहे थे. इनका ये दिल को छूने वाला वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया. और इसी तरह का एक वीडियो अगरा में स्थित एक 90 वर्षीय कांजी बड़ा विक्रेता का वीडियों इंटरनेट पर सामने आया है. यहां डालें एक नजर.

कांजी बड़ा विक्रेता का वीडियो इंस्टाग्राम पर भोजन ब्लॉगर धनिष्ठा जो यूजर नाम @a_tastetour से भी जाना जाता पर पोस्ट किया गया. उनके इस वीडियो को डालते ही ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया.जिसको 306 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. और इस वीडियों ने जल्द ही ट्विटर पर भी अपनी जगह बना ली. जहां पर इसे एक मिलियन से अधिक बार देखा और गया है. 

ब्लॉगर ने बुजुर्ग व्यक्ति, नारायण सिंह के बारे में वीडियो कैप्शन में लिखा, जो आगरा के कमला नगर क्षेत्र में दशकों से स्टाल चला रहे हैं. "वह लगभग 40 वर्षों से कांजी बदास बेच रहें हैं. और इनकी उर्म 90 साल की है. इस कोरोना महामारी के चलते उनकी कमाई दिन भर में केवल 250-300 रुपये तक ही हो पाती है. उन्होंने आगे स्थानीय लोगों से इन परीक्षण समयों के दौरान अपने टेस्ट को छोड़ने और अपने समर्थन करने की अपील की.

इस वीडियो का लोगों पर काफी प्रभाव पड़ा, जिन्होंने इस स्टाल के लिए अधिक से अधिक समर्थन हासिल करने के लिए इसे आगे बढ़ाने का काम किया. जिसके चलते लोग बड़ी संख्या में आगे आए और स्टाल से कांजी बाड़ा खरीदा. परिणीति चोपड़ा और स्वरा भास्कर जैसी हस्तियों ने भी कांजी बाड़ा विक्रेता का वीडियो साझा करके अपना काम किया. जरा यहां देखो

Indigestion: बदहजमी और खट्टी डकार से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये 5 घरेलू नुस्खे

हम उम्मीद करते हैं. कि भविष्य में ऐसे और भी स्थानीय स्ट्रीट वेंडरों का समर्थन करने के लिए नेटिज़न्स आगे आएंगे और उनका समर्थन करेंगे. 

 फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Vitamin-C Rich Foods: विटामिन सी की कमी को दूर करने के लिए डाइट में शामिल करें ये 5 फूड्सः

Navratri 2020 Diet: नवरात्रि व्रत के दौरान हेल्दी रहने के लिए क्या, कब और कैसी डाइट का सेवन करना चाहिए? यहां जानें

Navratri 2020 Vrat Recipes: नवरात्रि में व्रत के लिए आलू से बनाएं ये 5 तरह के स्वादिष्ट व्यंजन

Garlic For Hypertension: हार्ट और बीपी को मैनेज रखने के लिए इन 6 तरीकों से करें लहसुन का इस्तेमाल!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Best Navratri Vrat Recipes: नवरात्रि 2020 में क्या खाएं और क्या नहीं? यहां हैं स्वाद और सेहत से भरी 6 फलाहार रेसिपी