Viral Video: ऑस्ट्रेलियाई शेफ ने पालक पनीर बनाकर देसी फूडीज को किया इम्प्रेस

हाल ही में, लोकप्रिय ऑस्ट्रेलियाई शेफ एंडी हरडेन ने अपनी पत्नी के लिए एक स्वादिष्ट पालक पनीर बनाकर देसी फूडीज को चौंका दिया.

Viral Video: ऑस्ट्रेलियाई शेफ ने पालक पनीर बनाकर देसी फूडीज को किया इम्प्रेस

खास बातें

  • भारतीय व्यंजनों ने दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई है.
  • ऑस्ट्रेलियाई शेफ एंडी हरडेन ने अपनी पत्नी के लिए बनाया पालक पनीर.
  • वीडियो देख लोग हुए हैरान.

भारतीय व्यंजनों ने दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई है और ग्लोबल स्तर पर भी इसे खूब पसंद किया जाता है. चाहे वह ब्रेड हो या करी, टेंटलाइज़िंग स्ट्रीट फ़ूड या डिसर्ट, भारतीय भोजन में आजमाने के लिए बहुत कुछ है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है जब हम दुनिया भर से मशहूर सेलिब्रिटीज को अपने फेवरेट देसी खाने को ट्राई करते हुए देखा होगा और अब, शेफ और ब्लॉगर्स ने भी अपने फॉलोअर्स के लिए भारतीय व्यंजन बनाना शुरू कर दिया है! हाल ही में, लोकप्रिय ऑस्ट्रेलियाई शेफ एंडी हरडेन ने अपनी पत्नी के लिए एक स्वादिष्ट पालक पनीर बनाकर देसी फूडीज को चौंका दिया. वीडियो वायरल हो गया है और इंस्टाग्राम पर भारतीयों से काफी सराहना मिली है. यहां देखेंः

वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर  @andyhearnden द्वारा शेयर किया गया था, जिसे एंडी कुक के नाम से भी जाना जाता है. न्यूजीलैंड में जन्मे शेफ ने पूरे ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न और सिडनी जैसे शहरों में बड़े पैमाने पर खाना बनाया है.

पालक पनीर रेसिपी को 16.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और 1.6 मिलियन लाइक्स मिले हैं. क्लिप में शेफ अपनी पत्नी से पूछता है कि वह रात के खाने में क्या खाना पसंद करेगी. वह कहती है पालक पनीर. ऑस्ट्रेलियाई शेफ तब जाता है और रेसिपी शुरू करता है. पूरी तैयारी सावधानी से और सही देसी अंदाज में की जाती है. रिजल्ट में बनकर तैयार पालक पनीर भी बहुत स्वादिष्ट लगता है!

यह सिर्फ एक ऐसी भारतीय रेसिपी नहीं है जिसे शेफ एंडी हरडेन ने बनाया है. इससे पहले, उन्होंने एक शाही पनीर या शाही करी भी बनाई, और वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर भी किया, जहां यह वायरल भी हुआ.

ऑस्ट्रेलियाई शेफ द्वारा बनाए गए स्वादिष्ट पालक पनीर को देखकर भारतीय फूढीज भी हैरान हो गए. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने विचार भी शेयर किए. वह सपना देख रही है, एक यूजर ने लिखा. जबकि दूसरे ने लिखाए बस इस तथ्य से प्यार करें कि भारत के लोग भारतीय खाना खाना पसंद नहीं करते हैं! कुछ अन्य लोगों ने शेफ से चिकन बिरयानी या चिकन टिक्का मसाला बनाने की रिक्वेस्ट भी की. ष्भारत के शेफ से बहुत प्यार, क्या आप कृपया आगे इडली सांबर ट्राई कर सकते हैं, एक फॉलोअर ने कहा.

ऑस्ट्रेलियाई शेफ द्वारा तैयार किए गए पालक पनीर के बारे में आपने क्या सोचा, हमें कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com