पिता के Accident के बाद 7 साल का बेटा कर रहा जोमैटो डिलीवरी एजेंट का काम, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

Zomato Delivery Boy: अगर हमारे लाइफ का कोई एक फेज है जिसे हम अक्सर याद करते हैं - वह हमारे स्कूल के दिन हैं. क्या आप सहमत नहीं हैं? वे दिन थे जब हमें दुनिया में एक भी चिंता नहीं थी और हम पूरी तरह से बेफिक्र थे.

पिता के Accident के बाद 7 साल का बेटा कर रहा जोमैटो डिलीवरी एजेंट का काम, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

Zomato Delivery Boy: वीडियो को ट्विटर यूजर राहुल मित्तल ने शेयर किया है.

खास बातें

  • पिता के Accident के बाद 7 साल का बेटा कर रहा जोमैटो में काम.
  • शाम 6 बजे से 11 बजे तक साइकिल पर खाना पहुंचाने का करता है काम.
  • वीडियो को अब तक 191.7 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Zomato Delivery Boy: अगर हमारे लाइफ का कोई एक फेज है जिसे हम अक्सर याद करते हैं - वह हमारे स्कूल के दिन हैं. क्या आप सहमत नहीं हैं? वे दिन थे जब हमें दुनिया में एक भी चिंता नहीं थी और हम पूरी तरह से बेफिक्र थे. स्कूल की यादें हमारे दिल में एक खास जगह रखती हैं और हमेशा अपने साथ पुरानी यादों को ताजा करती हैं. हालांकि, लाइफ सभी के लिए समान नहीं होती है. ऐसे समय होते हैं जब लाइफ आपको अनिश्चित परिस्थितियों में डाल देती है और आप साहस की भावना विकसित करने के लिए केवल इतना ही कर सकते हैं. हाल ही में, इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक स्कूली लड़के को नई दिल्ली में अपने पिता की दुर्घटना के बाद जोमैटो डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के रूप में काम करते देखा जा सकता है.

Paneer Without Garlic Onion: बिना लहसुन प्याज के बनाएं स्वादिष्ट मटर पनीर, यहां देखें रेसिपी

वीडियो को ट्विटर यूजर राहुल मित्तल ने शेयर किया है, जिन्होंने ज़ोमैटो पर खाना ऑर्डर किया था, लेकिन उस लड़के को अपना ऑर्डर देते हुए देखकर हैरान रह गए. वीडियो में उनके बीच हुई बातचीत को दिखाया गया है. एक हाथ में चॉकलेट का डिब्बा पकड़े हुए लड़का बताता है कि उसके पिता का एक्सीडेंट हो गया था और अब वह अपना काम कर रहा है. उन्होंने मित्तल को बताया कि वह दिन में स्कूल जाते हैं और उसके बाद शाम 6 बजे से 11 बजे तक साइकिल पर खाना पहुंचाते हैं. यहां देखें वीडियोः 

Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन पर डिनर में बनाएं पनीर की ये स्वादिष्ट डिशेज, अंगुलियां चाटते रह जाएंगे घर वाले

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, इसे 191.7 हजार बार देखा जा चुका है, इसे 3.4 हजार लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिले हैं. नेटिज़न्स ने पोस्ट पर कमेंट किए और युवा लड़के के साहस की सराहना की, जबकि कई ने अपना समर्थन दिया. नीचे दिए गए कमेंट देखेंः 

"हालांकि लड़का छोटा है, वह जितना कर सकता है वह कर रहा है लेकिन उसके पिता मेन पर्सन हैं जो परिवार की देखभाल करते हैं और उसे अच्छे शिष्टाचार सिखाते हैं. कृपया उसे ठीक होने और नौकरी पर वापस लाने में मदद करें. इस बच्चे को पढ़ने की जरूरत है और जानें." 

Krishna Janmashtami 2022: कृष्ण जन्माष्टमी पर कान्हा को प्रसाद में चढ़ाएं उनकी पसंद की ये चीजें

"वास्तव में एक पल के लिए रोया. क्या मुझे इस लड़के का डिटेल मिल सकता है और मैं उसकी मदद कैसे कर पाऊंगा?" 

"कृपया मुझे बताएं कि क्या मैं उनकी कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा के प्रतीक के रूप में (अपनी क्षमताओं के अनुसार) एक छोटी राशि का योगदान कर सकता हूं." 
"इस तरह की चीजें मुझे अपने परिवार के लिए कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करती हैं." 

Clove Oil Benefits: इम्यूनिटी से लेकर गले की खराश तक, जानें लौंग तेल के अद्भुत फायदे

ज़ोमैटो ने भी ट्वीट का जवाब दिया, मित्तल से लड़के के पिता के बारे में अधिक जानकारी साझा करने के लिए कहा ताकि उसकी मदद की जा सके. "हाय राहुल, कृपया एक पर्सनल मैसेज के द्वारा हमारे साथ उनके पिता का डिटेल साझा करें." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com