Vaani Kapoor: वाणी कपूर ने शेयर किया अपना फेवरेट चीट मील, यहां देखें तस्वीरें

Vaani Kapoor Cheat Meal: एक्ट्रेस वाणी कपूर फिल्म इंस्डट्री में एक अविश्वसनीय टैलेंट के रूप में उभरी हैं. पहले टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे बड़े नामों के साथ काम करने के बाद उनके पास कई बेहतरीन प्रोजेक्ट हैं.

Vaani Kapoor: वाणी कपूर ने शेयर किया अपना फेवरेट चीट मील, यहां देखें तस्वीरें

Vaani Kapoor: वाणी कपूर 'शमशेरा' में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ दिखाई देंगी.

खास बातें

  • वाणी कपूर एक टैलेंटेड एक्ट्रेस है.
  • वाणी कपूर को हेल्दी खाना पसंद है.
  • वाणी कपूर कभी-कभी चीट मील में भी लिप्त देखी जाती हैं.

Vaani Kapoor Cheat Meal: एक्ट्रेस वाणी कपूर फिल्म इंस्डट्री में एक अविश्वसनीय टैलेंट के रूप में उभरी हैं. पहले टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे बड़े नामों के साथ काम करने के बाद, वह अपनी झोली में कई बेहतरीन प्रोजेक्ट लेकर आई हैं. चाहे अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' में उनका रोल हो या आयुष्मान खुराना के साथ 'चंडीगढ़ करे आशिकी', वाणी कपूर जल्द ही रुकने के कोई संकेत नहीं दिखा रही हैं. लेकिन ऐसा क्या है जो इस टैलेंटेड एक्ट्रेस को दिन भर एनर्जी से भरपूर रखता है? यह कुछ स्वादिष्ट फूड होना चाहिए. वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्लेट में क्या है, उसका फेवरेट कम्फर्ट फू़ड और चीट मील रील्स वीडियो साझा किया. आश्चर्य है कि यह क्या था? एक नज़र डालें और अपने आप देखें:

एक्टर आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ लिए इस समर फ्रूट के मजे- Can You Guess?

"चिया टू चिप्स, #OnMyPlate," एक्ट्रेस ने अपने रील्स वीडियो के कैप्शन में लिखा. वीडियो को पहले ही उनके फॉलोअर्स और फैंस से खूब रिएक्शन और कमेंट्स मिल चुके हैं. सबसे पहले वाणी कपूर से पूछा गया कि वह आज क्या खा रही हैं. उसने बेरीज, चिया सीड्स और एवोकाडो के साथ अपनी स्वादिष्ट स्मूदी बाउल दिखाया जो हेल्दी और टेस्टी लग रहा थी लेकिन यह मत सोचो कि वाणी कपूर केवल हेल्दी खाती है, क्योंकि उसे भी कभी-कभी कुछ ग्लिटी इंड्लजेंस खाना पसंद है!

इसके बाद, वाणी कपूर से उनके कम्फर्ट फूड के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "दाल चावल." जहां तक उसके लास्ट चीट मील की बात है - आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि उसकी पसंद क्या थी. "मुझे मैगी बहुत पसंद है. मुझे चिप्स बहुत पसंद हैं," उसने वीडियो में कहा. उसने पिछले शब्द को कम से कम दो-तीन बार दोहराकर चिप्स के प्रति अपने प्यार पर जोर दिया और उसे उजागर किया! "आप कोरियाई नूडल्स भूल गए .. पिज्जा .. केक .. सुशी और लिस्ट जारी है," कमेंट सेक्शन में उसकी दोस्त अनुष्का रंजन ने लिखा.

एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु ने दुबई वेकेशन में इस स्वीट डिश के लिए मजे, देखें तस्वीरें

हम शर्त लगाते हैं कि आप वाणी कपूर के पसंदीदा चीट मील से रिलेट हो सकते हैं! ये इकलौता मौका नहीं है जब वाणी कपूर ने खाना-पीना पसंद करने की बात कबूल की है. हमें उनके फ़ीड पर कई पोस्ट मिले, जिसमें वह कुछ डिलाइटफुल फूड में लिप्त देखी जा सकती थी. यहां देखोः 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, वाणी कपूर अगली बार 'शमशेरा' में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है.