Whipped Lemonade: आखिर सोशल मीडिया पर इतना क्यों वायरल हो रहा है व्हीप्ड लेमनेड (Recipe Inside)

क्रीमी लेमनेड को ब्राजीलियाई लेमनेड के रूप में भी जाना जाता है, यह रेसिपी घर पर आसानी से उपलब्ध होने वाली कुछ सामग्री का उपयोग करके तैयार की जा सकती है.

Whipped Lemonade: आखिर सोशल मीडिया पर इतना क्यों वायरल हो रहा है व्हीप्ड लेमनेड (Recipe Inside)

खास बातें

  • व्हीप्ड लेमनेड हो रहा है वायरल.
  • इसके अलग अलग वर्जन देखें जा सकते हैं.
  • इसे बनाना काफी आसान है.

2020 के सभी फूड ट्रेंड में, डालगोना कॉफी वह थी जिसने वास्तव में इंटरनेट पर काफी चर्चा में रही. साधारण लेकिन स्वादिष्ट पेय एक झागदार कॉफी के मिश्रण को फेंटकर और फिर इसे एक गिलास में बर्फ और दूध के साथ डालकर बनाया गया था. मूल रूप से कोरिया के इस मिल्की डिलाइक को दुनिया भर में कई अलग-अलग रूपों में रिनोवेटकिया गया था. अब, वायरल रेसिपी से प्रेरित एक और ड्रिंक ऑनलाइन ट्रेंड करने लगी है, वह है व्हीप्ड लेमनेड, और यह निश्चित रूप से 2021 की डालगोना कॉफी प्रतीत होती है. एक नज़र डालें:

कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया, व्हीप्ड लेमनेड की रेसिपी कुछ ही समय में वायरल हो गई है. पिछले कुछ हफ्तों में, हमने देखा है कि फूड ब्लॉगर इस स्वादिष्ट रेसिपी के अपने अलग वर्जन बना रहे हैं.

No-Butter Butter Chicken: बिना मक्खन के इस तरह बनाएं क्लासिक चिकन करी, यहां देखें रेसिपी

क्रीमी लेमनेड को ब्राजीलियाई लेमनेड के रूप में भी जाना जाता है, यह रेसिपी घर पर आसानी से उपलब्ध होने वाली कुछ सामग्री का उपयोग करके तैयार की जा सकती है. डालगोना कॉफी की तरह, रेसिपी एक व्हीप्ड लेमनेड के मिश्रण के साथ शुरू होती है. इस क्रीमी मिक्स को फिर बर्फ के टुकड़े, नींबू के स्लाइस और बहुत सारे बर्फ के टुकड़ों के साथ एक पेय बनाने के लिए तैयार किया जाता है जो गर्मी को मात देने के लिए रिफ्रेशिंग और परफेक्ट होता है. व्हीप्ड लेमनेड को एक यूनिक ट्विस्ट देने के लिए स्ट्रॉबेरी और रसबेरी सहित सभी प्रकार के फलों का स्वाद जोड़ा जा सकता है.

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? आज ही इस व्हीप्ड लेमनेड की रेसिपी को ट्राई करें और इस ड्रिंक का मजा लें जो धीरे-धीरे फूडीज के बीच चर्चा का विषय बनता जा रहा है.

यहां देखें व्हीप्ड लेमनेड या क्रीमी लेमनेड की पूरी रेसिपी है:

सामग्री:

3 नींबू, रस

1/4 कप कडेंस्ड मिल्क

2 बड़े चम्मच चीनी (वैकल्पिक)

2 नींबू (पतले तौर पर कटा हुआ)

3 कप ठंडा पानी

2 कप बर्फ

तरीका:

एक जग में नींबू का रस, अगर जरूरी हो तो चीनी और कंडेंस्ड मिल्क मिलाएं. तब तक फेंटें जब तक मिश्रण हल्का और झागदार न हो जाए.

मिश्रण में ठंडा पानी, नींबू के टुकड़े और बर्फ डालें.

ठंडा सर्व!

Butter Chicken Tikka: बटर चिकन टिक्का की यह लाजवाब रेसिपी किसी भी मौके के लिए है एकदम परफेक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com