रुबीना दिलैक ने गर्मी में शेयर की पूल PHOTOS तो फैन्स बोले- पारा इतना हाई हुआ की थर्मामीटर टूट गया... 

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर एक नहीं बल्की कई तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की उनका अंदाज बेहद ग्लैमरस लग रहा है.

रुबीना दिलैक ने गर्मी में शेयर की पूल PHOTOS तो फैन्स बोले- पारा इतना हाई हुआ की थर्मामीटर टूट गया... 

रुबीना दिलैक ने गर्मी में शेयर की पूल PHOTOS

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फैन्स उनके स्टाइल और अंदाज के दीवाने हैं. उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचा देते हैं. वहीं हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ पूल फोटोज शेयर की हैं. जिसे देख फैन्स दांतो तले उंगलियां दबा रहे हैं. उनका ये ग्लैमरस अंदाज इंटरनेट पर छा गया है. रुबीना के चाहने वाले इन तस्वीरों पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर एक नहीं बल्की कई तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की उनका अंदाज बेहद ग्लैमरस लग रहा है. ग्रीन कलर के इस स्विमसूट में पूल के अंदर उनका अंदाज देखने लायक है. फैन्स जमकर उनके अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक ने बोला आप नोरा को टक्कर दे रही हैं और इस गर्मी में तो आप पर सूट कर रहा है पारा इतना हाई हुआ की थर्मामीटर टूट गया तो वहीं एक फैन ने कहा सच में गर्मी बहुत है रूबी संभालकर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें की रुबीना दिलैक इस समय फिल्म अर्ध की शूटिंग कर रही हैं. वे इस फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही है. बता दें की रुबीना बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं. उन्होंने टीवी सीरियल छोटी बहू से अपनी खास पहचान बनाई है.