Tandoori Chicken Sandwich: यह स्वादिष्ट चिकन सैंडविच आपकी तेज भूख को मिनटों में करेगा शांत

हम सभी सैंडविच को बहुत पसंद करते हैं! चाहे वे विस्तृत हों या बुनियादी, स्टफट या स्टैक्ड, ग्रिल्ड या टोस्टेड, एक अच्छा सैंडविच हमेशा हमें कुछ ही समय में आपका पेट भर देता है!

Tandoori Chicken Sandwich: यह स्वादिष्ट चिकन सैंडविच आपकी तेज भूख को मिनटों में करेगा शांत

खास बातें

  • सैंडविच एक लोकप्रिय व्यंजन हैं.
  • आप लगभग किसी भी चीज़ से सैंडविच की स्टफिंग बना सकते हैं.
  • इसे मिनटों में तैयार किया जा सकता है.

हम सभी सैंडविच को बहुत पसंद करते हैं! चाहे वे विस्तृत हों या बुनियादी, स्टफट या स्टैक्ड, ग्रिल्ड या टोस्टेड, एक अच्छा सैंडविच हमेशा हमें कुछ ही समय में आपका पेट भर देता है! इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसमें जो चाहें भर सकते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बची हुई सब्जियां, ताजी सब्जियां, मीट, या सिर्फ चीज का एक टुकड़ा है. और इस वजह से सैंडविच बनाने की कोई निर्धारित रेसिपी नहीं है. आप लगभग किसी भी चीज़ से स्टफिंग बना सकते हैं और इसका मजा ले सकते हैं. हालांकि, अगर आप उन लोगों में से हैं जो मीट से भरे सैंडविच पसंद करते हैं, तो हमें यकीन है कि एक अच्छा चिकन सैंडविच आपकी पसंद में टॉप पर होगा है. आखिरकार, कोई भी सॉस और सब्जियों के साथ मिश्रित उस क्रिस्पी का विरोध नहीं कर सकता है. लेकिन, अगर आप रेगुलर चिकन सैंडविच का स्वाद बढ़ाना चाहते हैं, तो यहां हमारे पास एक स्वादिष्ट तंदूरी चिकन सैंडविच की रेसिपी है!

देखें: कैसे बनाएं बाजरे की रोटी, यहां स्टेप-बाय-स्टेप रेसिपी वीडियो

3shhkqso

इस रेसिपी में चिकन को पहले मैरीनेट किया जाता है और तवे पर या ओवन में पकाया जाता है. फिर आप इस सैंडविच को अपनी पसंद की किसी भी ब्रेड में सब्जियों और सॉस के साथ असेंबल कर सकते हैं. आप इस सैंडविच को आसानी से सब में भी बदल सकते हैं और इसका मजा ले सकते हैं! यह रेसिपी उन दिनों के लिए सबसे अच्छा है जब आप ज्यादा खाना नहीं बनाना चाहते हैं लेकिन फिर भी अपने पेट को कुछ बढ़िया की तलाश में हो. एक बार जब आप इसे बना लेते हैं, तो इसे एक स्वादिष्ट कप कॉफी के साथ पेयर करें और अपने लिए एक बढ़िया नाश्ता तैयार करें. पूरी रेसिपी यहां देखें:

कैसे बनाएं तंदूरी चिकन सैंडविच : तंदूरी चिकन सैंडविच रेसिपी:

सबसे पहले एक बाउल में चार-पांच चिकन के पीस डालें. इसे दही, लाल मिर्च पाउडर काली मिर्च, चाट मसाला, गरम मसाला, नमक और अदरक-लहसुन के पेस्ट के साथ मैरीनेट करें. एक बार हो जाने के बाद इसे थोड़ी देर के लिए रेस्ट दें. फिर इसे ओवन या पैन में बेक करें. एक बार जब यह जल जाए तो इसे बाहर निकाल लें. फिर ब्रेड के दो स्लाइस लें, बारबेक्यू सॉस की एक परत डालें. फिर चीज का एक टुकड़ा, तंदूरी चिकन, प्याज, टमाटर और शिमला मिर्च डालें. आखिर में गरमागरम सॉस, मस्टर्ड सॉस या अपनी पसंद का कोई भी सॉस डालें. इसे ऊपर से बंद करें, काटें और मजा लेने के लिए परोसें!

तंदूरी चिकन सैंडविच की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Viral Video: दिल्ली के इस वेंडर ने बनाया अजीबोगरीब फ्रूट डोसा, इंटरनेट पर बंटे लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस स्वादिष्ट डिलाइट को कभी भी बनाएं और इसका मजा लें. हमें नीचे कमेंट करके बताएं कि आपको यह रेसिपी कैसी लगी.