कृति सेनन ने शिल्पा शेट्टी को संडे बिंज में 'चीटिंग' करते हुए पकड़ा, देखिए उन्होंने क्या खाया

कृति सैनन ने हाल ही में हमें शिल्पा शेट्टी के 'संडे बिंज' भोजन की एक झलक दिखाई. नीचे जानें कि उन्होंने क्या खाया:

कृति सेनन ने शिल्पा शेट्टी को संडे बिंज में 'चीटिंग' करते हुए पकड़ा, देखिए उन्होंने क्या खाया

शिल्पा शेट्टी के 'संडे बिंज' में कृति सेनन ने दिया उनका साथ.

शिल्पा शेट्टी की 'संडे बिंज' उनके फैंस के बीच काफी है फेमस है. सभी ने उनको अपने चीट डे पर कई स्नैक्स और डेसर्ट के मजे लेते हुए देखा है. हाल ही के शिल्पा के इस संडे बिंज में उनके साथ कृति सेनन भी नजर आईं, दोनों फ्लाइट पर थी और दोनों ने ही इस चीट डे को एंजॉय किया. इस मौके पर कृति ने अपने मोबाइल से शिल्पा को शूट किया और पूछने लगी, "आज आपका संडे बिंज कहां है? ये एक नकली संडे बिंज है. मैं इसे नहीं काउंट करती." शिल्पा ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, "ये कोई बिंज नहीं है. यह एक स्नैक है. तुम मेरे साथ गलत कर रही हो क्योंकि तुमने अभी-अभी नेशनल अवॉर्ड जीता है, कृति." हल्के-फुल्के अंदाज में कृति ने मजाकिया लहजे में कहा, "मुझे संडे का पूरा मजा चाहिए!" बाद में कृति ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए लिखा, "फर्जी संडे बिंज! शिल्पा शेट्टी को संडे बिंज में धोखा देते हुए पकड़ा गया!" 

यहां देखें स्टोरी:

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि ये सब यही नहीं रूका. हमनें कृति सैनन को भी टेस्टी ट्रीट के मजे लेते हुए देखा. और उनकी इस ट्रीट में एक चॉकलेट पेस्ट्री थी जो दिखने में ही बेहद लजीज लग रही थी. अब आप सोच रहे होंगे कि हम इसके बारे में कैसे जानते हैं? खैर, जब कृति अपनी ट्रीट को एंजॉय कर रही थी तो शिल्पा ने उनको कैमरे में कैद किया. कृति ने कैमरे की ओर चम्मच दिखाते हुए कहा, "प्लीज हेव दिस." शिल्पा ने पूछा, "हम किस बात का जश्न मना रहे हैं?" कृति ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "हम जश्न मना रहे हैं." शिल्पा ने उन्हें करेक्ट करते हुए कहा, "आपका नेशनल अवॉर्ड." कृति ने जोर देकर कहा, "आओ उसी का जश्न मनाएं. खाओ." खाने का स्वाद चखने के बाद, शिल्पा ने अपने खास अंदाज में कहा, "संडे बिंज!"

हाल ही में कृति सेनन ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में मिमी में अपनी एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता. जैसे ही उन्होंने वीडियो ख़त्म किया, शिल्पा ने कृति को उनकी इस एचीवमेंट के लिए विश किया. कैप्शन में, शिल्पा ने लिखा, “#LaterGram: सेलिब्रेटरी संडे बिंज. हमने कृति सेनन के नेशनल अवॉर्ड मिलने की खुशी मनाई. बधाई हो!.

Latest and Breaking News on NDTV


(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com