Samisha's First Birthday: शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटी समीशा का पहला जन्मदिन, यहां देखें स्वादिष्ट केक की तस्वीरें

Shilpa Celebrates Daughter Birthday: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 15 फरवरी, 2020 को अपनी दूसरी संतान, बेटी के आगमन की घोषणा की. कपल ने अपनी बेटी का नाम समीशा रखा. बच्ची हाल ही में एक साल की हो गई. शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में समीशा के बर्थडे पार्टी की कुछ झलकियां साझा की.

Samisha's First Birthday: शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटी समीशा का पहला जन्मदिन, यहां देखें स्वादिष्ट केक की तस्वीरें

Samisha's First Birthday: समीशा, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की दूसरी संतान है.

खास बातें

  • 15 फरवरी को समीशा का बर्थडे मनाया.
  • शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली संतान विवान है
  • शिल्पा ने दो केक के साथ समीशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया.

Shilpa Celebrates Daughter Birthday: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 15 फरवरी, 2020 को अपनी दूसरी संतान, बेटी के आगमन की घोषणा करते हुए इंटरनेट पर तूफान की तरह कब्जा कर लिया. कपल जिनका एक बेटा विवान राज कुंद्रा भी है, कपल ने अपनी बेटी का नाम समीशा रखा. बच्ची हाल ही में एक साल की हो गई और माता-पिता मून का जश्न मना रहे थे! जबकि राज और शिल्पा दोनों ने सोशल मीडिया पर समीशा के प्यारे वीडियो साझा किए, उन्होंने घर पर जन्मदिन का एक छोटा सा उत्सव भी आयोजित किया, सजावट से लेकर केक तक सब कुछ प्यार करने लायक थे! हां, एक दो नहीं बल्कि दो स्वादिष्ट दिखने वाले केक थे.

 

शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में समीशा के बर्थडे पार्टी की कुछ झलकियां साझा की और केक देखने के बाद से हम अपनी शुगर क्रविंग को रोक नहीं पा रहे हैं. पहला केक सेलिब्रिटी बेकर पूजा ढींगरा द्वारा भेजा गया था जो केक के बेस  को लाइनिंग करते हुए रोज और वेनिला मैकरून के साथ पेस्टल ह्यूज में बिल्कुल भव्य रूप में देखा गया था. समीशा के नाम के ठीक नीचे के धनुष ने केक को और अधिक मनमोहक बना दिया! यहां देखें शिल्पा ने शेयर किया वीडियो:

h3lf6oi8दूसरा केक रोज के बेस के साथ एक दो-स्तरित था और शीर्ष परत वेनिला फ्रॉस्टिंग, रंगीन स्प्रिंकल्स और बीच में बैठे एक क्यूट बिल्ली की मूर्ति बैठी थी. शिल्पा ने बेकरी को धन्यवाद दिया और लिखा "थैंक्यू @thepaleobakes ये बहुत क्यूट है.
aj2khcdo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूर से देखने में केक बहुत सुंदर नहीं हैं ?! खाने की मेज पर एक चाइनीज फेयर के साथ उत्सव एक पायदान ऊपर चला गया. शिल्पा ने डिनर टेबल का एक और वीडियो शेयर किया जो मुम्बई के चाइना गार्डन, रेस्टोरेंट द्वारा उन्हें भेजी गई एशियाई अच्छाई से भरपूर था. 'ओह माय गॉड इज दैट एनी फ़ूड ऑफ़ एडी ..मेरी फेवरेट चाइनीज़, चाइना गार्डन… माय फेवरेट अमेरिकन चोपस्यू, शिल्पा को रेस्टोरेंट और शेफ को शुक्रिया अदा करते हुए वीडियो में कहते सुना जा सकता है.

funodogg
267tprg
u4onqf9g