Sameera Reddy: समीरा रेड्डी की सास ने बनाया आम का स्वादिष्ट अचार-Recipe Inside

Sameera Reddys Mom-In-Law: यह आम का मौसम है, और इसका पूरा लाभ उठाने और कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने का इससे बेहतर अवसर और क्या हो सकता है! अचार के बारे में बात करते हुए, हमें अच्छे पुराने 'आम के अचार' की स्वादिष्ट तैयारी मिली.

Sameera Reddy: समीरा रेड्डी की सास ने बनाया आम का स्वादिष्ट अचार-Recipe Inside

Sameera Reddy: आम का अचार एक ऐसी संगत है जो एक परफेक्ट फुल मील बनाते हैं.

खास बातें

  • कुक कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की सास मांजरी वर्दे हैं.
  • समीरा अक्सर अपने फैंस और फॉलोवर को एंटरटेन करती रहती हैं.
  • अचार भारतीय भोजन का एक अभिन्न अंग हैं.

Sameera Reddys Mom-In-Law: यह आम का मौसम है, और इसका पूरा लाभ उठाने और कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने का इससे बेहतर अवसर और क्या हो सकता है! भारत जैसे देश में पले-बढ़े हैं तो आप तरह-तरह के व्यंजनों से परिचित हैं, क्योंकि यहां के हर क्षेत्र की तैयारी की अपनी शैली होती है. क्षेत्र, संस्कृति और स्थानीय उपज के आधार पर, फूड की आदतें हैं. मेन डिश की एक सीरीज के अलावा, बहुत सारी संगत और अचार भारतीय भोजन का एक अभिन्न अंग हैं.

अचार के बारे में बात करते हुए, हमें अच्छे पुराने 'आम के अचार' की स्वादिष्ट तैयारी मिली. कुक कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की सास मांजरी वर्दे हैं. दोनों के कुकिंग सेशन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. वे खुलकर अपनी बातचीत से अपने फैंस और फॉलोवर को एंटरटेन करती रहती हैं. उनके अधिकांश वीडियो इंस्टाग्राम पर "मेस्सी मामा और सैसी सासु" टाइटल से पोस्ट किए जाते हैं. रीलों पर साझा किए गए उनके एक वीडियो पर एक नज़र डालेंः

समीरा रेड्डी ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी सास के आम के अचार "मम्म. सैसी सासु मेकिंग समथिंग यम" के द्वारा अपने फॉलोवर्स के लिए. समीरा ने लिखा, और मंजरी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को भी टैग किया.

आम का अचार एक ऐसी संगत है जो एक परफेक्ट फुल मील बनाते हैं. इसे गरमा गरम पराठों के साथ सर्व करें या बस इसे कुछ दाल और चावल के साथ लें. यह मुंह में पानी लाने वाली संगत घर पर बनाना बहुत आसान है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. सामग्री को टेंडर होने में लगभग एक महीने का समय लगता है. अगर इसे एयरटाइट कंटेनर में स्टोर किया जाए तो इसे पूरे साल खाया जा सकता है.

aam ka achaar or mango pickle

कच्चे आम और ढेर सारे मसालों से बना यह स्वादिष्ट और चटपटा अचार किसी भी खाने के साथ बहुत अच्छा लगता है.

आम के अचार का एक अन्य वर्जन कच्छ्य अंब्यचे लोन्चे है. कच्चे आम और ढेर सारे मसालों से बना यह स्वादिष्ट और चटपटा अचार किसी भी खाने के साथ बहुत अच्छा लगता है. अधिक मात्रा में बनाएं और इसे ठंडे स्थान पर एक निष्फल जार में स्टोर करें, और यह महीनों तक चलेगा. इस तरह, आप मौसम खत्म होने के बाद भी आम के स्वाद का आनंद ले सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम का अचार बनाने का एक और तरीका है हींग एक गेम चेंजिंग सामग्री के रूप में.