Rhea Kapoor: एक्ट्रेस रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना वीकेंड स्प्रेड, देखें तस्वीरें

Rhea Kapoor Soul Food: रिया कपूर और खाने के प्रति उनका प्यार दुनिया से छुपा नहीं है. हमने उन्हें समय-समय पर फूड पर जोर देते देखा है. उनका इंस्टाग्राम टेस्टी, रिच और फैंसी डिशेज की पोस्ट और स्टोरीज से भरा हुआ है.

Rhea Kapoor: एक्ट्रेस रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना वीकेंड स्प्रेड, देखें तस्वीरें

Rhea Kapoor: रिया अगस्त में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ शादी के बंधन में बंधी.

खास बातें

  • रिया कपूर एक सफल फिल्म प्रोड्यूस और फैशन स्टाइलिस्ट है.
  • रिया कपूर एक बेहतरीन शेफ भी हैं.
  • रिया कपूर इंस्टाग्राम पर एक टेस्टी मील की झलक के साथ वापस आ गई है.

Rhea Kapoor Soul Food:  रिया कपूर और खाने के प्रति उनका प्यार दुनिया से छुपा नहीं है. हमने उन्हें समय-समय पर फूड पर जोर देते देखा है. उनका इंस्टाग्राम टेस्टी, रिच और फैंसी डिशेज की पोस्ट और स्टोरीज से भरा हुआ है. जिनमें से अधिकांश उनके द्वारा बनाए गए हैं. हां, आपने सही पढ़ा है! एक सफल फिल्म प्रोड्यूस और फैशन स्टाइलिस्ट होने के अलावा, रिया कपूर एक बेहतरीन शेफ भी हैं. वह सब कुछ नहीं हैं. समय के साथ, वह खुद को एक लाइफ स्टाइल और फूड प्रभावक के रूप में अच्छी तरह से स्थापित कर लिया है. और उनका इंस्टा-हैंडल खाने के शौकीन के रास्ते में बदल गया है. यदि आप हमसे पूछें, तो हम उनके इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करके कुछ ऐसे सबसे टेस्टी डिशेज की स्टोरी को ढूंढना पसंद करते हैं, जिनके बारे में हम सोच सकते हैं. जूसी बर्गर से लेकर लैंब चॉप्स तक- हमने उन्हें अलग-अलग मौकों पर इसे पकाते हुए देखा है.

Sania Mirza: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का Quarantine साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीरें

अगस्त में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली रिया कपूर फिर से अपने कुकिंग गेम के साथ वापस आ गई हैं. मालदीव में आराम से हनीमून और राजस्थान में छुट्टियां बिताने के बाद, वह इंस्टाग्राम पर एक टेस्टी मील की झलक के साथ वापस आ गई है, जिसे वह इस सप्ताह के अंत में एक साथ रखा था. उनके स्प्रेड को अपना "सोल फूड" करार दिया और इसके बारे में हैशटैग '#rheamade' के साथ पोस्ट किया. "सोल फूड. मेरा सीक्रेट मैक और पनीर, फ्राई हुआ चिकन, कॉर्नब्रेड, ब्रसेल्स स्प्राउट्स, कॉर्न साल्सा के साथ ब्लैक फिश, सलाद और गर्म सॉस का बुफे," उसने पोस्ट किया. यहां देखें तस्वीरेंः

क्या आपने देखा यह 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड मोमोज, यहां देखें वीडियो

हमारी तरह, क्या आप भी ललचा रहे हैं? अगर हां, तो आप अकेले नहीं हैं. जान्हवी कपूर ने तुरंत पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, "मैंने इसे देखकर आंसू बहाए हैं." आलिया भट्ट ने लिखा, 'वांट'. अंशुला कपूर ने भी लिखा, "भाई मुझे मैक और पनीर चाहिए." अमृता अरोड़ा ने लिखा, "यमम्मम्मम्मम्मम्मम्मम्मम्म."

ep9ikhag
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com